Breaking News

किसिंग मामले में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार अरविंद अकेला “कल्‍लू” , इमरान हाशमी से आगे

नई दिल्ली: इमरान हाशमी को सीरियल किसर के नाम से जाना जाता है, और उनके नाम ऑनस्क्रीन किसिंग के कई रिकॉर्ड हैं. लेकिन अब उनका रिकॉर्ड ध्वस्त होता नजर आ रहा है. किसिंग के मामले में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू उनसे काफी आगे निकल चुके हैं. कल्‍लू ने अपनी फिल्‍म ‘रब्‍बा इश्‍क ना होवे’ में फिल्‍म की अभिनेत्री ऋ‍तु सिंह को 304 बार किस किया है. फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है.बता दें कि इस फिल्‍म में कल्‍लू कई अवतार में नजर आ रहे हैं. हालांकि शुरूआत में वे एक ब्रह्मचारी युवक की भूमिका में हैं, जो महिलाओं से दूर भागता है. मगर ऋ‍तु सिंह की एंट्री के बाद उन्‍हें प्‍यार में यकीन हो जाता है और शायद यही वजह है कि वे खुद पर काबू नहीं रख पाते हैं और किसिंग का रिकॉर्ड बना जाते हैं.

समीक्षकों का मानना है कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक किसी फिल्‍म में इतने किसेज देखने को नहीं मिले थे. कल्‍लू और ऋतु के बीच फिल्‍माए गए इन किसिंग सिक्‍वेंस में सबसे खास बात ये है कि ये कहीं से वलगर नहीं लग रहे हैं.

दर्शकों को भी दोनों की कैमेस्‍ट्री खूब पसंद आ रही है और लोगों के बीच कल्‍लू और ऋतु के बीच फिल्‍माए गए किसिंग सीन को रिपीट करने की जबरदस्‍त डिमांड है. सिनेमाघरों से बाहर आए दर्शकों ने तो उन्‍हें भोजपुरी फिल्‍मों के इमरान हाशमी का खिताब दिया.

Loading...

Check Also

एंड एक्सप्लोर एचडी पर देखिए हंसल मेहता की पेशकश ‘फ़राज़’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : एंड एक्सप्लोर एचडी पर ‘फ़राज़’ के मनोरंजक प्रीमियर के लिए ...