Breaking News

‘कार्बन’ के लिए नवाजुद्दीन, प्राची ने नहीं ली फीस- जैकी भगनानी

नई दिल्ली: एक बड़े सामाजिक मुद्दे को लिए जल्द रिलीज होने वाली जैकी भगनानी की फिल्म ‘कार्बन’ को लेकर हाल ही में उन्होंने बताया कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस प्राची देसाई ने इस फिल्म के लिए फीस नहीं ली. उनसे पूछे जाने पर कि क्या फिल्म में नवाजुद्दीन को लेने की योजना पहले से थी तो जैकी ने कहा, ‘नहीं मेरी ऐसी कोई योजना नहीं थी. जब मैने इस पर सोचा तो सभी ने कहा कि नवाजुद्दीन इसमें काम करने के इच्छुक नहीं होंगे, वह बड़ी फिल्में कर रहे हैं, अब वह एक बड़े कलाकार हैं, लेकिन मैंने कहा कि वह एक सच्चे कलाकार हैं’.

भरोसा था, नवाजुद्दीन नहीं करेंगे रोल के लिए मना
उन्होंने कहा, ‘यदि वह हमारे विचार को सुनते हैं और हमारे इरादे को देखते हैं, तब मुझे विश्वास है कि वह इसे मना नहीं करेंगे. हमारे पास इसके लिए बजट नहीं है.. हम सभी इसके लिए फ्री में काम कर रहे हैं.” जैकी ने कहा, “यह मेरा प्रोजेक्ट था, इसलिए समझा जा सकता है कि मैं मुफ्त के लिए काम करता हूं, लेकिन जब हम इस फिल्म का प्रस्ताव लेकर उनके (नवाज और प्राची) पास पहुंचे, तो वे बहुत ही उदार थे. उन्होंने इसके लिए बिल्कुल भी फीस नहीं ली. प्राची और नवाजुद्दीन ने फ्री में काम किया.’
शुक्रवार को यहां पर्यावरण के अनुकूल एक रक्षाबंधन कार्यक्रम से अलग जैकी इस बारे में जानकारी दे रहे थे. ‘कार्बन’ वर्ष 2067 की पृष्ठभूमि पर आधारित लघु अवधि की फिल्म है और ऑक्सीजन की कमी और पर्यावरण एवं आगामी पीढ़ी पर इसके प्रभाव जैसे संवेदनशील मुद्दों को दिखाती है. यह फिल्म ‘लार्ज शॉर्ट फिल्म्स’ नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी.

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...