Breaking News

कानपुर: दोस्ती की आड़ में छात्रा के साथ हैवानियत का गंदा खेल

कानपुर। कानून व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार की काफी किरकिरी हो रही है लेकिन फिर भी प्रशासन इसे लेकर सजग नहीं हो रहा। कानपुर में एक रेप मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने लड़की को पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई फिर उसके बाद उसका रेप किया। उसका वीडियो भी बना लिया, अब इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

कानपुर के बर्रा में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लड़की के साथ रेप

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, कानपुर के बर्रा निवासी एक नाबालिग लड़की 11वीं की छात्रा है। कुछ दिनों पहले ही उसकी दोस्ती ई ब्लाक निवासी सनी गौतम से हुई थी।  दो हफ्ते पहले अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर सनी गौतम ने बर्रा के एक मकान में बुलाया।

आरोप है कि वहां युवक ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। उसे जब होश आया तो उसने अपने कपड़े अस्त-व्यस्त देखे। जब छात्रा ने इस बात को अपने परिजनों की बताने की धमकी तो, सनी ने उसे वह वीडियो वायरल करने की बात कही।उसने धमकी दी की अगर ये बात किसी को बताई तो अंजाम बुरा होगा। सोमवार को छात्रा ने परिजनों को जानकारी दी तो परिजन थाने पहुंचे। बर्रा एसओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर मामले की जाँच की जा रही है।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...