Breaking News

ओपी राजभर ने अखिलेश यादव से मिलाया हाथ, ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

अशाेक यादव, लखनऊ। ओपी राजभर ने अखिलेश यादव से अचानक मुलाकात कर एक बार फिर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। इस गुप्त मुलाकात के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही ओपी राजभर यूपी से भाजपा को हराने के लिए अखिलेश यादव से गठबंधन की घोषणा कर सकते हैं।

वहीं ओपी राजभर ने अबकी बार भाजपा साफ का ट्वीट कर अखिलेश से मुलाकात की जानकारी दी। वहीं इस मुलाकात के बाद अब ये भी सवाल उठने लगे हैं कि ओपी राजभर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के साथ जाएंगे या अखिलेश के साथ गठबंधन कर योगी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे।

जानकारी के मुताबिक समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का गठबंधन लगभग पक्का हो गया है। 27 तारीख को मऊ के हलधर मैदान में सपा और भारतीय समाज पार्टी की संयुक्त रैली की तारीखभी तय हो गई है। अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर 27 को एक मंच पर नजर आ सकते हैं।

अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद ओपी राजभर ने ट्वीट कर कहा कि अबकी बार, भाजपा साफ़! समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार।

कभी योगी सरकार में कद्दावर मंत्री रहे ओपी राजभर का आरक्षण की मांग को लेकर भाजपा से मोहभंग हो गया था। तभी से ओपी राजभर यूपी से भाजपा को हराने के लिए कोई ना कोई गुणा गणित करते रहे हैं।

कभी राजभर तीसरे मोर्चे के बात कहकर चुनाव मैदान में उतरने की बात करते है। तो कभी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से चुपके से मुलाकात कर फिर से भाजपा के साथ जाने की हवा देते हैं। ओपी राजभर इससे पहले ओवैसी, शिवपाल और चंद्रशेखर आजाद से भी कई बार मुलाकात कर चुके हैं।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...