Breaking News

एक बात तो साबित हो गई है कि सरकार की नीति, खासकर सर्जिकल स्ट्राइक , जो इनके नाटकीय प्रदर्शन रहे हैं, उसका कोई असर नहीं हो पाया है : संदीप दीक्षित

नई दिल्ली। हाल ही में 2017 के आखिरी दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ, इस आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हुए, जबकि 3 आतंकियों को मार गिराया गया जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। लगातार हो रहे आतंकी हमलो को लेकर कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने मोदी सरकार पर सेना के प्रति रवैये को लेकर हमला बोला है। 

संदीप दीक्षित का कहना है कि एक बात तो साबित हो गई है कि सरकार की नीति, खासकर सर्जिकल स्ट्राइक के जो इनके नाटकीय प्रदर्शन रहे हैं, उसका कोई असर नहीं हो पाया है। हमें दूसरे तरीके से सोचना होगा और मुझे नहीं लगता है कि सरकार के बस में है कि सेनाओं को सुरक्षित रख सकें।

आपको बता दें कि 2017 के आखिरी दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ, इस आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हुए, जबकि 3 आतंकियों को मार गिराया गया। जिस बिल्डिंग में हमला हुआ था उसे रविवार रात को ही उड़ा दिया गया था, अब सोमवार सुबह से ही आर्मी वहां पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

गौरतलब है कि रविवार तड़के हुए इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए मोहम्मद ने ली थी। देर शाम जिस इमारत में तीसरा आतंकी छिपा हुआ था, उसका ऊपरी हिस्सा उड़ा दिया गया है, इसके बाद से फायरिंग रुकी हुई थी।

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...