Breaking News

उद्धव ठाकरे के बयान के बाद एकनाथ शिंदे का तंज, मर्सिडीज कार से आगे निकल गया ऑटोरिक्शा

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के एक बयान के बाद कहा कि एक ऑटोरिक्शा ने मर्सिडीज़ कार को पीछे छोड़ दिया है। इससे पहले उद्धव ने कहा था कि ऑटोरिक्शा चलाने वाला व्यक्ति अब सरकार चला रहा है और ऑटोरिक्शा का ब्रेक फेल हो गया है। दरअसल, शिंदे ऑटोरिक्शा चालक रह चुके हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर उनकी मर्सिडीज कार को लेकर तंज कसा। अपनी साधारण पृष्ठभूमि का अप्रत्यक्ष तौर पर संदर्भ देते हुए एकनाथ शिंदे ने ठाकरे पर निशाना साधा और कहा कि ऑटो रिक्शा मर्सिडीज कार से आगे निकल गया है। गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे पहले आजीविका चलाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाते थे।

शिंदे ने मराठी में ट्वीट किया, ऑटो रिक्शा, मर्सिडीज (कार) से आगे निकल गया…क्योंकि यह सरकार आम आदमी की है। उल्लेखनीय है कि शिंदे ने कम से कम 40 विधायकों के साथ शिवसेना नेतृत्व से बगावत कर दी थी जिसकी वजह से पिछले हफ्ते ठाकरे नीत महा विकास अघाडी की सरकार गिर गई थी। उस दौरान शिवसेना नेताओं ने शिंदे पर तंज कसते हुए उन्हें ऑटो रिक्शा चालक बताया था।

शिंदे अपने शुरुआती दिनों में आजीविका के लिए ऑटो रिक्शा चलाते थे। उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में विश्वासमत पर मतदान होने से पहले ही 29 जून को इस्तीफा दे दिया था। इसके अगले दिन शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। ठाकरे स्वयं मर्सिडीज कार चलाकर राजभवन अपना इस्तीफा देने पहुंचे थे।

इससे पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर मर्सिडीज बेबी कहकर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि वह कारसेवकों के संघर्ष की प्रशंसा नहीं करते जिन्होंने 1990 के दशक के शुरुआत में अयोध्या में राम मंदिर के लिए प्रदर्शन किया था।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...