Breaking News

आज फिर संसद में हंगामे के आसार, दोनों सदनों में किसान का उठा सकती है मुद्दा

संसद के मानसून सत्र में शुक्रवार को भी हंगामा होने के पूरे आसार हैं. कांग्रेस दोनों सदनों में किसान का मुद्दा उठा सकती है. हालांकि लोकसभा में किसानों के मुद्दे पर चर्चा हो चुकी है, लेकिन कांग्रेस सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं है इसलिए अब वह दोनों सदनों में इस मुद्दे को उठाएगी. इंडिया टुडे से खास बात करते हुए कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि सरकार कांग्रेस के हर सवाल का जवाब देने को तैयार है, लेकिन उसे बहस करनी चाहिए. इसके अलावा शुक्रवार को ही राज्य सभा में मोटर व्हीकल एक्ट पेश हो सकता है.

गुरुवार को मॉब लिंचिंग और गोरक्षा के मुद्दे पर राज्यसभा में बोलते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा था कि किसी को भी कानून हाथ में लेने का हक नहीं है. अगर ऐसा कोई करता है तो उसकी निंदा के साथ गिरफ्तारी भी होनी चाहिए. जेटली ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ‘बीफ पॉलिटिक्स’ खेल रही है. उन्होंने कहा कि लिंचिंग की घटनाओं का राजनीतिकरण बंद होना चाहिए.

अरुण जेटली ने कहा कि अगर किसी राज्य में गोहत्या पर प्रतिबंध है और वहां ऐसी गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाता है, तो वो गलत है. इस दौरान अरुण जेटली ने कुछ घटनाओं से पूरी दुनिया में भारत की छवि बिगड़ने का भी जिक्र किया. जेटली ने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले जुलूस निकाले गए कि चर्च पर अटैक हो रहे हैं.
Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...