Breaking News

आईपीएल-2022: लखनऊ टीम के कप्तान होंगे केएल राहुल, ये खिलाड़ी भी होंगे शामिल

लखनऊ। आईपीएल में इस सत्र में उतरने वाली लखनऊ की टीम के कप्तान बल्लेबाज केएल राहुल हो सकते हैं। टीम से जुड़े लोगों के अनुसार जल्द ही उनके नाम की घोषणा की जा सकती है। साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस और भारतीय लेग स्पिनर रवि बिश्नोई भी उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं।

इनके साथ जल्द ही करार किया जा सकता है। आईपीएल के लिए 11 एवं 13 फरवरी को खिलाड़ियों की नीलामी होनी है। इस नीलामी से पूर्व लखनऊ फ्रेंचाइजी को 31 जनवरी तक तीन खिलाड़ियों के अनुबंध दिखाने होंगे। उन्हें यह साबित करना होगा कि नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों के साथ करार किया जा चुका है।

आईपीएल के आयोजकों से जुड़े लोगों के अनुसार राहुल लखनऊ टीम के कप्तान होंगे। ड्राफ्ट में चुने जाने वाले खिलाड़ियों पर भी जल्द फैसला लिया जाएगा। अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान भी लखनऊ टीम में जगह बना सकते हैं। बताते चलें कि राहुल पिछले दो सत्र में पंजाब किंग्स के कप्तान थे, लेकिन अब वह इस टीम में नहीं रहना चाहते हैं। बिश्नोई भी पंजाब टीम में थे। स्टोइनिस दिल्ली टीम का हिस्सा थे।

फिलहाल देशभर के खेल प्रेमियों को लखनऊ टीम का बेताबी से इंतजार है। बड़ी बेसब्री से वह इस टीम में शामी होने वाले नामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। नाम की घोषणा अगले सप्ताह होने की संभावना है।आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने मंगलवार को नीलामी की तारीखों की घोषणा कर दी है।

मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होंगे। बेंगलुरु में इससे पहले लखनऊ को अपनी टीम के नाम की भी घोषणा करनी होगी। लखनऊ टीम के मेंटर बनाए गए गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया लखनऊ टीम के नाम के संकेत दिए हैं। ये नाम ‘लखनऊ पैंथर या ‘लखनऊ रेंजर्स हो सकतें हैं।

Loading...

Check Also

मीडिया ओलंपिक सीजन – टू में जमकर दिखा पत्रकारों एवं उनके बच्चों का जोश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रेमशंकर मिश्रा व आशुतोष यादव ने मीडिया ओलंपिक-2023 सीजन ...