Breaking News

आईआरसीटीसी लाया है लखनऊ से हरिद्वार, ऋषिकेश के साथ मसूरी और देहरादून के लिए हवाई यात्रा पैकेज

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ: आईआरसीटीसी, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ द्वारा आगामी माह की छुट्टियों में हरिद्वार, ऋषिकेश के साथ मसूरी और देहरादून के लिए हवाई यात्रा पैकेज, दिनांक 18.12.2022 से 22.12.2022 तक, 04 रात्रि एवं 05 दिन के लिए लॉंच किया गया है।

इस टूर पैकेज में या़ित्रयों को लखनऊ से देहरादून जाने एवं आने की व्यवस्था फ्लाइट से की गई है तथा ठहरने के लिए तीन सितारा होटल में व्यवस्था है। स्थानीय भ्रमण ए0सी0 वाहन द्वारा कराया जायेगा।

इस यात्रा के दौरान देहरादून में तपेश्वर मंदिर, मसूरी में गन हिल, केम्पटी फाल्स, के साथ देव भूमि वैक्स म्यूजियम- द इण्डिअनाइस्ड तुस्सॉड्स, लंढौर बाजार, मसूरी मॉल रोड. देहरादून में सहस्त्रधारा का भ्रमण, ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला एवं राम झूला एवं हरिद्वार में मनसा देवी मंदिर, चंडी देवी मंदिर तथा हर की पौडी का दर्शन/भ्रमण कराया जायेगा।

तीन व्यक्तियोें के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य रू0- 25500/- प्रति व्यक्ति है।
दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य रू0- 26800/- प्रति व्यक्ति है।
एक व्यक्ति के ठहरने पर पैकेज का मूल्य रू0- 34000/- प्रति व्यक्ति है।
माता-पिता के साथ ठहरने पर प्रति बच्चे का पैकेज मूल्य रू0- 22200/- (बेड सहित) एवं मूल्य रू0- 20600/- (बिना बेड के) प्रति व्यक्ति है।

इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जायेगी।
इसमे एलटीसी की सुविधा उपलब्घ है।

उक्त यात्रा की बुकिंग हेतु पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ एवं कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय एवं आईआरसीटीसी की बेवसाइट www.irctctourism.com से ऑनलाइन बुकिंग भी कराई जा सकती हैे।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...