Breaking News

अर्जुन रामपाल की लंदन फाइल्स वूट सेलेक्ट पर 21 अप्रैल को होगी स्ट्रीम

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की थ्रिलर सीरीज लंदन फाईल्स वूट सलेक्ट पर 21 अप्रैल को स्ट्रीम होगी। सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 6 एपिसोड की थ्रिलर सीरीज़ ‘लंदन फाईल्स’ में अर्जुन रामपाल, पूरब कोहली, गोपाल दत्त, और सपना पब्बी की अहम भूमिका है। रोमांचक ड्रामा और सस्पेंस के साथ, यह सीरीज़ 21 अप्रैल को केवल वूट सलेक्ट पर प्रसारित होगी।

अर्जुन रामपाल ने कहा, ”लंदन फाईल्स मेरे द्वारा किए गए किसी भी प्रोजेक्ट से अलग है। मुझे यकीन है कि घरेलू प्लेटफॉर्म हो या अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म, मैंने इस तरह का कोई प्रोजेक्ट कभी नहीं देखा। इसमें ओम (मेरा किरदार) एक हाई-प्रोफाईल केस की छानबीन कर रहा है। इसमें हमारे दैनिक जीवन की अनेक समस्याएं सामने आती हैं। डिटेक्टिव ओम का किरदार अप्रत्याशित, त्रुटिपूर्ण और जटिल है।

मैं स्वीकार करता हूँ कि यह किरदार निभाने का मुझ पर व्यक्तिगत रूप से असर पड़ा है। मुझे यकीन है कि इसका स्क्रीनप्ले, एडिट, फोटोग्राफी, प्रदर्शन एवं कहानी, दर्शकों की दिलचस्पी बनाकर रखेंगे। यह सवाल भी उठाएगा और आपको रास्ता भी दिखाएगा। मेरी टीम ने जो हासिल किया है, उस पर मुझे गर्व है। वूट सलेक्ट को मंच पर लाकर बहुत अच्छा लग रहा है, क्योंकि उन्हें इस शो का काफी अच्छा भविष्य दिखाई दे रहा है। जार पिक्चर्स इसे सहयोग कर रहे हैं। अब मैं इस सफर के सबसे महत्वपूर्ण पहलू, यानि दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्सुक हूँ।”

पूरब कोहली ने कहा, ”रॉक ऑन के बाद दोबारा सेट पर अर्जुन के साथ काम करके अच्छा लगा। इसमें अर्जुन सबसे अच्छा है। मेरा किरदार सीरीज़ में स्पेशल एपियरेंस में है। यह किरदार निभाना काफी दिलचस्प था क्योंकि यह मुझसे बिल्कुल अलग है। मैं मोहित और अजय के साथ दूसरी बार काम कर रहा हूँ। अपने प्रोड्यूसर्स के साथ संबंध मजबूत करके बहुत अच्छा लग रहा है। सचिन काफी विनम्र निर्देशक हैं, मुझे विश्वास है कि वो अपने काम में बहुत आगे तक जाएंगे। अंत में, मैं अपनी पहली वेब सीरीज़, ‘इट्स नॉट दैट सिंपल’ के बाद वूट पर दोबारा वापसी करके बहुत खुश हूँ।”

सपना पब्बी ने कहा, ”मैं लंदन फाईल्स जैसे अभूतपूर्व शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ। इस तरह की बेहतरीन स्टार कास्ट के साथ काम करना कौन नहीं चाहेगा। लंदन फाईल्स एक हाई-ऑक्टेन सस्पेंस थ्रिलर है, यह रहस्यमयी किरदारों और अप्रत्याशित ट्विस्ट के साथ एक भूल-भुलैया है। इसमें दर्शकों की दिलचस्पी अंत तक बनी रहेगी।”

सचिन पाठक ने कहा, ”इस सीरीज़ को जीवंत रूप देना मेरा सपना था और मैं इस अद्भुत कास्ट एवं क्रू का आभारी हूँ, जिन्होंने इस सपने को सच्चाई में बदलने में मेरी मदद की। इनमें से हर परफॉर्मर बेहतरीन था। हर अभिनेता ने बखूबी अपने किरदार में पूरी तरह से ढलकर मेरी हर अपेक्षा को पूरा किया। लंदन फाईल्स सीरीज़ सामाजिक राजनैतिक अशांति की पृष्ठभूमि में मानवीय भावनाओं की जटिलता में उतरती है। यह सीरीज़ वूट सलेक्ट पर प्रसारित होने के लिए तैयार है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह सीरीज़ देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया है।”

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...