Breaking News

अभी और कितना गिरेंगे पत्रकार : उ प्र के मुख्यमंत्री के पैर छू रहे पत्रकार का वीडियो वायरल

लखनऊ : सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में एक पत्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूता नजर आ रहा है। इस पत्रकार ने हाथ में समाचार एजेंसी एएनआई का माइक भी पकड़ रखा है। इस पत्रकार का नाम तो पता नहीं चल पाया है लेकिन उसके हाथ का माइक देखकर इस बात की संभावना ज्यादा है कि वह एएनआई का पत्रकार है। इस वीडियो के चलते लोग एएनआई को ट्रोल कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं बहुत से यूजर्स तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि ये है कर्म ही पूजा का उम्दा नमूना।कुछ लोगों ने इस वीडियो क्लिप की पूरी लिंक ढूंढ़ निकाली। इस रिपोर्ट में योगी आदित्य नाथ पर से मुकदमे खत्म करने की बात बताई जा रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये बेहद शर्मनाक है। पहले एएनआई आडवाणी न्यूज सर्विस कहलाता था, अब ये मोदी और योगी का हो गया है। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि ये पत्रकार गिरा भी तो किसके पैर के नीचे गिरा।

एएनआई को ट्रोल करते हुए लिखा जा रहा है कि इस समाचार एजेंसी ने तो गुजरात में कांग्रेस के जीतने के आसार ही खत्म कर दिये थे। ना वो लोग मणिशंकर अय्यर का बयान लेते ना इतनी छीछालेदर होती।

एक यूजर ” अपने माँ बाप के चरण स्पर्श करता तो दुआए मिलती ‘

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...