Breaking News

सोच से भी कम दाम पर ट्रिपल कैमरा सेटअप, ये नया Smartphone उड़ा देगा आपकी नींद

सोच से भी कम दाम पर Smartphone में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाए तो बात क्या? जी हां  iTel ने यह कर दिखाया है। iTel ने  नाइजीरिया में iTel S17 Smartphone लॉन्च किया है। खास फीचर्स और कम दाम में  iTel S17 Smartphone युवाओं को आकर्षित कर रहा है। इसकी बॉडी, डिस्प्ले, बैटरी, रैम, चार्जिंग स्पीड काफी खास है।

पॉली कार्बोनेट बॉडी के साथ iTel S17 Smartphone में एक ड्यू-ड्रॉप नॉच पैनल दिया गया है। इस Smartphone में एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है। अपफ्रंट, इसमें सेल्फी के लिए सिंगल 8MP कैमरा है। पीछे की ओर जाएं तो यह ट्रिपल कैमरा सिस्टम से लैस है। इसमें 8MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 0.3MP का AI कैमरा लेंस है।

iTel S17 Smartphone में स्टैंडर्ड चार्जिंग गति के साथ 5,000mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर चलता है और इसमें आईटेल की कस्टम स्किन और कुछ पहले से इंस्टॉल किए गए एप्लिकेशन हैं। हुड के तहत, यह 1.3GHz पर क्लॉक किए गए एक अज्ञात क्वाड-कोर चिपसेट द्वारा संचालित होता है। इसमें 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टो रेज है। इसमें 64GB तक अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।

iTel S17 Smartphone में तीन कलर ऑप्शन स्काई ब्लू, मल्टीकलर ग्रीन और डीप-ओशन ब्लैक में आता है। यह अगले हफ्ते से ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों बाजारों में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत केवल 1GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ कॉन्फ़िगरेशन के लिए N45,000 (करीब 8 हजार रुपए) देने होंगे।

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...