Breaking News

सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा पीएम मोदी का जन्मदिन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बांटे चश्मे

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी में भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के तौर पर मना रही है। पीएम मोदी का जन्मदिन 17 को सितंबर है। उसके उपलक्ष्य में कार्यकर्ता 14 सितंबर से 20 सितंबर तक यानी पूरे सप्ताह सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हुए मंगलवार को प्रदेश भर में चश्मा वितरण का आयोजन किया गया। राजधानी लखनऊ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सेवा सप्ताह के अवसर पर चश्मा वितरण किया।

पुरनिया स्थित विधायक नीरज बोरा के कार्यालय पर स्वतंत्र देव सिंह ने लोगों को चश्मे वितरित किये। इस अवसर पर भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

बीजेपी की मानें तो पीएम मोदी भारत के नवनिर्माता यानी भारत के विश्वकर्मा हैं। पूरे सात दिन तक पार्टी अलग-अलग विषयों पर पूरे राज्य में कार्यक्रम आयोजित करेगी।

वही, विपक्ष की मानें तो जिसने देश को बेच दिया वो शिल्पी हो सकता है क्या? देश मे खड़ी बुलंद इमारत को आज नष्ट नाबूत करने का काम अगर किसी राष्ट्रीय नेता ने किया तो वो पीएम मोदी हैं। पीएम मोदी के जन्म दिन को लोग आज राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रुप में मना रहे हैं। आज 12 करोड़ नोकरी छीनी गई आज के युवा छला हुआ महसूस कर रहे हैं।

कांग्रेस नेताओ ने पीएम मोदी के जन्मदिन के बहाने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान परिस्थिति में उनके जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस और देश बेचो दिवस के रूप मे मनाना चाहिए।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...