Breaking News

सिनेमा सबसे खूबसूरत धोखा है : जैकलीन फर्नांडीज

अशाेेेक यादव, लखनऊ। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लगता है कि दुनिया में सिनेमा सबसे खूबसूरत धोखा है। जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “सिनेमा . दुनिया का सबसे खूबसूरत फ्रॉड .. अंदर देखिए।”

फोटो में अभिनेत्री एक चमकदार टॉप पहने हुए हैं और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। बहुत कम मेकअप और पिंक लिप कलर में वह खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि हाल ही में जैकलीन ने यह बात साझा की थी कि कोविड-19 महामारी ने उन्हें जीवन का महत्व सिखाया है। उन्होंने इस बात को समझा है कि जिंदगी का हर दिन कीमती है।

जैकलीन ने बताया, “इस महामारी ने मुझे यह महसूस कराया है कि जीवन बहुत छोटा है। हमें प्रत्येक दिन की कीमत को समझने की और उसे अच्छे से जीने की जरूरत है। साथ ही हमें प्रकृति के लिए आभारी होने और अपने ग्रह को वापस देने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करने की जरूरत है।”

काम को लेकर बात करें तो जैकलीन ने हाल ही में वेब सीरीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। उन्होंने एक ऑनलाइन डांस कॉम्पटीशन ‘होम डांसर’ भी लॉन्च किया है। वह सुपरस्टार सलमान खान के गीत ‘तेरे बिना’ में भी देखी गई थीं। अब वह जॉन अब्राहम अभिनीत एक्शन फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगी।

Loading...

Check Also

मुक्ता आर्ट्स का टीवी शो ‘जानकी’ 2.95 अंकों के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर; सुभाष घई ने टीम को बधाई दी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सुबाह घई, जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों और ‘परदेस’, ‘राम लखन’, ...