Breaking News

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शुरू की फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने दो नए प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी ‘योद्धा’ की घोषणा की है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने मुहूर्त पूजा की तस्वीरें शेयर कर दी है। इन तस्वीरों को सिद्धार्थ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। पहली तस्वीर मुहूर्त पूजा के दौरान की है, जिसमें फिल्म का क्लैपबोर्ड और भगवान की प्रतिमा दिख रही है। दूसरे फोटो में सिद्धार्थ एक शॉर्ट को फिल्माने के लिए तैयार दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, योद्धा की शूटिंग शुरू।

एंग्री लुक में सिद्धार्थ का अवतार फैंस को काफी रास आया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जताई। ऐसे में अब सिद्धार्थ के फैंस लिए गुड न्यूज आ गई है क्योंकि ये फिल्म अब शुरू हो चुकी है जिसकी जानकारी खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बता दें ये फिल्म सिद्धार्थ से पहले शाहिद कपूर को ऑफर की गई थी। हालांकि धर्मा के साथ कुछ मतभेद होने के चलते शाहिद ने इस फिल्म को माना कर दिया था। जिसके बाद करण ने अपने फेवरेट स्टूडेंट सिद्धार्थ को ये फिल्म दे दी। जिसे लेकर सिद्धार्थ काफी खुश और एक्साइटेड हैं।

गौरतलब है कि सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा निर्देशित योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फ़िल्म के अन्य मुख्य भूमिकाओं की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...