Breaking News

सर्वेक्षण में बिडेन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से 10 अंक आगे

राष्ट्रपति पद के संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से राष्ट्रीय स्तर पर 10 अंकों से आगे चल रहे हैं। नए सर्वेक्षण के अनुसार अधिकांश अमेरिकी मतदाता पूर्व उपराष्ट्रपति को देश का नेतृत्व करते देखना चाहते हैं।

द हिल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को जारी हार्वर्ड सीएपीएस-हैरिस पोल में बिडेन को ट्रंप के खिलाफ 55 प्रतिशत समर्थन मिला, जबकि ट्रंप को 45 प्रतिशत।

राष्ट्रपति ट्रंप को 87 प्रतिशत रिपब्लिकन ने समर्थन दिया है, जबकि बिडेन को डेमोक्रेट पार्टी से 91 प्रतिशत समर्थन मिला है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शिकागो विश्वविद्यालय में एसोसिएटेड प्रेस और एनओआरसी सेंटर फॉर पब्लिक अफेयर्स रिसर्च द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में पता चला है कि कोरोनावायरस महामारी से निपटने को लेकर ट्रम्प की अनुमोदन रेटिंग 32 प्रतिशत हो गई, जो कि बहुत कम है। 80 प्रतिशत स्ट्राइकिंग मेजोरिटी का कहना है कि देश ‘गलत दिशा में बढ़ रहा है’।

सर्वेक्षण के अनुसार, आर्थिक स्थिति पर सिर्फ 38 प्रतिशत लोगों ने कहा कि राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था अच्छे आकार में है, जबकि जनवरी में ऐसा कहने वालों की संख्या 67 प्रतिशत थी।

Loading...

Check Also

“कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर लोपेज और नाओमी कैंपबेल के साथ सितारों से सजे कार्यक्रम की शान बढ़ाई”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, दुबई : ग्लैमर के चकाचौंध प्रदर्शन में, दुबई में सितारों से ...