Breaking News

सरकार गेहूं का एक एक दाना खरीदेगी:- शिवराज सिंह चौहान

   राहुल यादव,    भोपाल। कमलनाथ ने किसानों के साथ छल किया लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने किसानों की हमेशा चिंता की है। कमलनाथ सरकार में पिछले वर्ष 60 हजार मी. टन गेंहू की खरीदी हुई थी। लेकिन इस बार उम्मीद से अधिक 1.30 लाख मी. टन गेंहू की खरीदी हुई है, जो कि मध्य प्रदेश के इतिहास में अभी तक की सर्वाधिक खरीदी है। किसानों की गेहूं खरीदी में आगे भी कोई परेशानी नही आने दी जाएगी। गेंहू का एक एक दाना सरकार खरीदेगी। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में कहीं। मुख्यमंत्री  चौहान ने कहा की दिग्विजय सिंह जब मुख्यमंत्री थे तब नर्मदा का पानी मालवा में ले जाने की बात होती तो वे इसे असंभव बताते थे। लेकिन हम नर्मदा का पानी शिप्रा और गंभीर तक लायें अब नर्मदा के जल को सांवेर के गांव गांव तक ले जाने के लिए तुलसी सिलावट भागीरथ बनेगे। सांवेर का समग्र विकास हमारी प्राथमिकता होगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा की आप लोग भाजपा परिवार के अंग बन चुके है। आपके पार्टी में शामिल होने से भाजपा की ताकत बढ़ेगी। हम समरस होकर मिलकर काम करेंगे।

       भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर में शुक्रवार को सांवेर एवं राऊ विधानसभा के 100 से अधिक कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सांसद  विष्णु दत्त शर्मा के प्रदेश शासन के मंत्री  तुलसी सिलावट की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में शामिल होने नेताओं में बिजलपुर राऊ विधानसभा के वरिष्ठ खाती समाजसेवी  रजनीश वर्मा  दुलीचंद मुकाती,  मनोज मुकाती,  गोकुल चौधरी,  शिवेंद्र तिवारी,  पवन केलोदिया,  अंकित गर्ग, लखन पटेल सहित २ दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतो के सरपंच एवं कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल थे।

कमलनाथ को कोरोना से ज्यादा आइफा की चिंता थी

       मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ आज कोरोना को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री रहते कोरोना से प्रदेश को बचाने के लिए कोई भी गंभीरता नहीं दिखाई। उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम बना तब तक इंदौर कोरोना की गिरफ्त में था, क्योकि मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ को कोरोना संकट से ज्यादा आइफा आयोजन  चिंता थी,कमलनाथ कोरोनावायरस संकट पर ध्यान देने के बजाय इंदौर में आईफा के आयोजन करवाने की चिंता ज्यादा थीं। उन्होंने कहा की समय रहते अगर कोरोना को लेकर कमलनाथ सरकार जाग जाती और आवश्यक कदम उठा लेती तो आज प्रदेश की हालत बेहतर होती।  चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार में कोरोना को लेकर टेस्टिंग लैब तक नही थी आज प्रदेश में 19 लैब है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीनों में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने मिलकर मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। मुख्यमंत्री से मंत्री – विधायक मिल नहीं पाते थे लेकिन दलाल वल्लभ भवन के चक्कर काटते थे।  चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों को कर्ज माफी के नाम पर धोखा दिया था। और जब वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों की दुर्दशा को लेकर सड़कों पर उतरने की बात की तो उन्हें भी कमलनाथ ने अपमानित किया। सिंधिया के नेतृत्व में तुलसीराम सिलावट और उनके साथियों ने अपने मंत्री पद को त्यागकर कमलनाथ सरकार से मध्य प्रदेश को बचाया है। उन्होंने कहा कि हम मिलकर समरस होकर संगठन को ओर मजबूत करेंगे। 

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...