Breaking News

विक्की कौशल और कटरीना कैफ आज कर रहे कोर्ट मैरिज

मुंबई। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी आज-कल बॉलीवुड की गलियों का सबसे गर्म टॉपिक बना हुआ है। सभी की जुबान पर इस कपल की शादी की ही बाते हैं। रिपोर्टस की मानें तो विक्की और कटरीना इसी महिने राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं खबर आ रही है कि दोनों एक्टर आज कोर्ट मैरीज करने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये कपल आज ही या फिर कल यानी शुक्रवार को कोर्ट मैरिज कर सकते हैं।

खबरों की मानें तो ‘कटरीना कैफ और विक्की आज या फिर कल अपने परिवार के साथ कोर्ट जाएंगे। अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये विशेष विवाह अधिनियम, 1954 के तहत यानि अंतरजातीय विवाह के तहत होगी। रजिस्ट्रार की मौजूदगी में दोनों साइन करेंगे।

वहीं अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी और बाकी फंग्शन के लिए इस हफ्ते के आखिरी में राजस्थान जाएंगे। रिपोर्ट्स है कि ये स्टार कपल 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में पूरी रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाला है।

बता दें, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के लिए राजस्थान और रणथंभौर के आसपास के 40-45 होटलों में शादी के मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में आए किसी भी गेस्ट को दिक्कत न हो इके लिए एक्टर-एक्ट्रेस ने सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट, बरवाड़ा के पास 40 होटल बुक किए गए हैं। यह भी बताया गया है कि राजस्थान में एक चर्चा है कि कई स्टार्स के जयपुर से 7 दिसंबर को सवाई माधोपुर जाने की उम्मीद है।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...