Breaking News

‘वर्जिन भानुप्रिया’ के लिए उर्वशी रौतेला ने बढ़ाई अपनी फीस, लिए इतने करोड़ रुपये

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला अपनी नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह एक अलग ही अवतार में नजर आएंगी। अब खबर आ रही है कि उर्वशी को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने भारी-भरकम रकम चुकाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी ने अपनी फीस बढ़ा दी और उन्होंने ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के लिए मोटी फीस ली है।

बताया जा रहा है कि फिल्म में अन्य स्टार्स की तुलना में उर्वशी को सबसे अधिक पैसा दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। हाल ही में खबर आई थी कि उर्वशी को अमिताभ बच्चन के साथ एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल ऑफर हुआ था, लेकिन डेट नहीं होने की वजह से उन्होंने मना कर दिया।

बता दें कि उर्वशी रौतेली की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें उनके अलावा गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

फिल्म में उर्वशी के किरदार की बात करें तो वह एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की के रोल मे नजर आएंगी, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

Loading...

Check Also

मुक्ता आर्ट्स का टीवी शो ‘जानकी’ 2.95 अंकों के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर; सुभाष घई ने टीम को बधाई दी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सुबाह घई, जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों और ‘परदेस’, ‘राम लखन’, ...