Breaking News

राशिफल 01 दिसंबर 2021

मेष: आज बुधवार को मेष राशि वालों के प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। करीबी लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें. किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं।

वृषभ: खुशहाल और परिपूर्ण वैवाहिक जीवन का आनंद ले पाएंगें। आप को किसी के साथ आध्यात्मिक संबंध का अनुभव हो सकता है। लोग आपके प्रति आकर्षित होंगे।

मिथुन: पारिवारिक मामलों में सुख और आनंद प्राप्त होगा। जीवन साथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठाएंगे। बुधवार को अपने प्रिय के सामने दिल खोलकर प्यार का इजहार करने के लिए उपयुक्त दिन है।

कर्क: बुधवार का दिन कर्क राशि का जातकों के लिए परिवार के सदस्यों के साथ भावनात्मक फासलों को दूर करने के लिए अच्छा समय है। आप अपने दृष्टिकोण में और अधिक संवेदनशील हो जाएंगें।

सिंह: परिजनों से सहायता तथा समर्थन प्राप्त होगा। कोई शुभ कार्य भी परिवार में आयोजित किया जा सकता है। आप को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपके प्रेम संबंध अनुकूल रहेंगें। रिश्तों में किसी भी प्रकार की असहमति आसानी से सुलझ जाएगी।

कन्या : बुधवार के दिन विरोध और बहस की स्थितियों से बचें. प्रियजनों के साथ मनमुटाव संभव है। टकराव को विकसित न होने दें। चीजें हाथ से बाहर निकल जाएं उससे पहले उन्हें संभाल लें। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। व्यापारी गण अब अपने विस्तार की योजनाओं के साथ आगे बढ़ सकते हैं।

तुला: आप अपनी मीठी और चिकनी चुपड़ी बातों से अपने प्रियतम का दिल जीतने में सफल होंगें। वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. आपको परिवार का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने की लिए बुधवार का दिन बहुत अच्छा है।

वृश्चिक: परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद होने की संभावना है। अहम का टकराव वैवाहिक संबंधों में तनाव का कारण बन सकता है। किसी बहुत पुरानी दोस्त के साथ रास्ते अलग हो सकते हैं।

धनु: आप नए मित्र बनाएंगें और सामूहिक गतिविधियों में भाग लेंगें। परिवार का कोई संबंधी आप के लिए सहायक साबित होगा। फैमिली लाइफ अच्छी गुजरेगी।

मकर: यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहे हैं, तो यह समय अच्छा है। यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागलपंती करने के लिए अच्छा है।

कुंभ: आप को मित्रों और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी का सामना करना पड़ सकता है। अपना व्यवहार अच्छा रखें, अच्छे परिणामों के लिए ‘प्रवाह के साथ’ काम करने का रवैया अपनाएं।

मीन: आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा। दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा। मीन राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा।

Loading...

Check Also

राशिफल 15अगस्त 2022

मेष – आज आपका दिन ख़ुशी से भरपूर रहने वाला है। किसी मनोरथ कार्य की ...