Breaking News

राजकुमार राव की ‘हिट- द फर्स्ट केस’ का टीजर हुआ रिलीज, इस रोल में नजर आएंगे एक्टर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही फिल्म ‘हिट- द फर्स्ट केस’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में राजकुमार राव पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। सान्या मल्होत्रा की भी फिल्म में अहम भूमिका है। ‘हिट- द फर्स्ट केस’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

टीजर में राजकुमार राव को विक्रम के रूप में पेश किया गया है। इस टीजर में राजकुमार राव अपने अतीत और अपराध के बीच संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं।

इस वीडियो में राजकुमार राव एक केस की जांच के दौरान आने वाली परेशानियों के बीच संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं और अंत में इन उग्र परेशानियों से निपटने के लिए हथियार उठाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर राजकुमार राव ने ने लिखा, एक पुलिस वाला अपने अतीत से निपटने के दौरान अपराध के खिलाफ लड़ रहा है। ‘हिट – द फर्स्ट केस’ इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है।

फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानु ने किया है, जिन्होंने पहली फिल्म का निर्देशन भी किया था। ‘हिट – द फर्स्ट केस’ एक पुलिस वाले की कहानी है, जो एक लापता लड़की की तलाश में है। भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर निर्मित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

मुक्ता आर्ट्स का टीवी शो ‘जानकी’ 2.95 अंकों के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर; सुभाष घई ने टीम को बधाई दी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सुबाह घई, जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों और ‘परदेस’, ‘राम लखन’, ...