Breaking News

यूपी में जंगलराज पर अभियान चलाएगी कांग्रेस

 
राहुल यादव, लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर है । उत्तर प्रदेश में दलित व पिछड़ों का शोषण अब आम बात हो गई है। सिर्फ बीते शुक्रवार की ही बात करें तो  प्रयागराज में 4 लोगों की हत्या,अमरोहा में युवक की गोली मार कर हत्या, गाज़ियाबाद में पिता और 8 साल की बच्ची की हत्या, महोबा में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट,महोबा में पेरोल पर छूटे क़ैदी की हत्या, लखनऊ के पारा इलाके में युवक के सर पर कई वार कर हत्या ।और कानपुर में आतंकी विकास दुबे को दबिश देकर पकडने गए  सीओ, एसओ समेत 8 पुलिस कर्मियों की हत्या, 7 पुलिस कर्मियों का घायल होना और 2 पुलिस कर्मियों की इलाज के दौरान मौत सरकार की कोशिशों को अपर्याप्त साबित कर रही हैं। और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपरधियों के जेल में होने व प्रदेश से भाग जाने के दावों पर प्रश्चिन्ह लगा रही हैं।
उत्तर प्रदेश  कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अशोक सिंह ने बताया कि बढ़ते अपराध और जंगलराज के खिलाफ कांग्रेस हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस करेगी ।पार्टी यूपी में ऑनलाइन कैंपेन चलाएगी। जंगलराज के खिलाफ कल फेसबुक पर लाइव होंगे कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता।
बढ़ते अपराध के खिलाफ आवाज उठाने के लिए लोगों से गुहार भी लगाएगी कांग्रेस।कांग्रेस की प्रदेशवासियों से अपील है कि वे बढ़ते अपराध के खिलाफ अपना संदेश ऑनलाइन फेसबुक, ट्विटर, इंस्टा के जरिए पोस्ट करें।
साथ के साथ जमीनी तौर पर लोगों से गुहार करेगी कि अगर उनको अपराधिक समस्याओं को लेकर कोई भी दिक्कत है तो वह चिट्ठी लिखकर जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं को एवं अन्य कांग्रेस नेताओं को दें ।
इन सभी चिट्ठियों शिकायतों को इकट्ठा करके कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एवं एनएचआरसी को देगी।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...