Breaking News

मोदी से डरे इमरान खान, बोले- अब पीओके में एक्शन लेगी भारत सरकार

इस्लामाबाद: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने से तिलमिलाया पाकिस्तान भारत के खिलाफ हर वो पेंतरा आजमा रहा है जिससे वह दुनिया का ध्यान खींच सके। इसी कड़ी में पाक अब एक भड़काऊ कदम उठाने जा रहा है। आज 14 अगस्त को पाकिस्तान अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री इमरान खान गुलाम कश्मीर (पीओके) में पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस मनाने पहुंच गए हैं। इमरान खान ने की राजधानी मुजफ्फराबाद में विधानसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर कश्मीर का मसला उठाया और भारत के खिलाफ जहर उगला। यहां सदन को संबोधित करते हुए इमरान खान ने अपना डर जताते हुए कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के सच को दुनिया के सामने रखा।

ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये च्वज्ञ में भी आ सकते हैं। इमरान खान ने कहा कि हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे।जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, इमरान खान ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा। इमरान खान ने यहां कहा कि अब पाकिस्तान कश्मीर के मसले को दुनिया के हर फोरम पर ले जाएगा। साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे। आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा ।

विधानसभा में इमरान खान ने कहा कि मैं दुनिया के अंदर कश्मीर की आवाज बनूंगा और हर किसी को विचारधारा के बारे में बताउंगा। इमरान ने कहा कि भाजपा वाले हिंदुस्तान में मुसलमानों की आवाज को दबा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए धमका रहे हैं। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, गुलाम कश्मीर (पीओके) की अपनी यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री इमरान खान वहां सभी दलों और हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के वरिष्ठ नेताओं से भी मिलने वाले हैं। इमरान खान इस दौरे दौरान च्वज्ञ में कश्मीरियों की भावनाओं को भड़काने की तैयारी करके आए है। इस दौरान पाकिस्तान ने में अलगाववादियों के समर्थन में कई रैलियां आयोजित की जा रही हैं। बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जान के खिलाफ पाकिस्तान सरकार ने 15 अगस्त को काला दिवस मनाने का ऐलान किया है। यह दिन भारत के स्वतंत्रता दिवस का है। बता दें, पाकिस्तान जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही तमतमाया हुआ है।

Loading...

Check Also

“कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर लोपेज और नाओमी कैंपबेल के साथ सितारों से सजे कार्यक्रम की शान बढ़ाई”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, दुबई : ग्लैमर के चकाचौंध प्रदर्शन में, दुबई में सितारों से ...