Breaking News

महाराष्ट्र में एमवीए सरकार को गिराने की तीसरी बार कोशिश की गई: शरद पवार

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी सरकार को गिराने की तीसरी बार कोशिश की गई है, लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हालात संभाल लेंगे। एमवीए के गठन में अहम भूमिका निभाने वाले पवार ने कहा कि सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और उन्होंने राज्य में सरकार गिरने की स्थिति में भारतीय जनता पार्टी का साथ देने के विकल्प को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि वह दिन में बाद में ठाकरे से मुलाकात करेंगे और राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए विपक्षी दलों के एक संयुक्त उम्मीदवार के चयन को लेकर विपक्ष की बैठक में भाग लेने के तत्काल बाद मुंबई रवाना होंगे। पवार ने संवाददाताओं से कहा, गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है और सभी को ठाकरे के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है।

उन्होंने कहा, यह शिवसेना का आंतरिक मामला है और वे स्थिति का आकलन करने के बाद हमें सूचित करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि पार्टी शिवसेना का समर्थन करेगी। पवार ने कहा कि कुछ विधायकों के साथ मिलकर बागी हुए एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री बनने संबंधी अपनी महत्वकांक्षाओं के बारे में उन्हें कभी कुछ नहीं बताया।

Loading...

Check Also

देश में 19 अप्रैल से सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव – 2024, मतगणना 4 जून को होगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली: भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार (16 मार्च) को लोकसभा चुनाव – ...