Breaking News

मथुरा: सीएम योगी पर जमकर बरसे अखिलेश, हादसे में मृतकों को मुआवजे की मांग

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा सुप्रीमो रविवार को कान्हा की नगरी में थे। एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री धार्मिकता के रंग में नजर आए वही दूसरी ओर योगी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने श्री बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे के लिए शासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराते हुए मृतक आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार की दोपहर गुड़गांव से वृंदावन पहुंचे। ब्रज फाउंडेशन के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार विनीत नारायण के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ श्री यादव ने नगर के विभिन्न सामाजिक संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इसी क्रम में ठाकुर श्री बांके बिहारी मंदिर के सेवायत गोस्वामी जनों से वार्ता कर मंदिर में हुए हादसे की जानकारी हासिल की। इसके बाद सपा सुप्रीमो का मंदिरों के दर्शन का क्रम शुरू हुआ। ऐतिहासिक राधामाधव मंदिर में दर्शनों के बाद उत्तरभारत के विशालतम दक्षिण भारतीय शैली के रंगनाथ मंदिर में दर्शन कर पूरी तरह भावविभोर होकर मंदिर के गर्भगृह में विधिवत पूजा अर्चना की।मंदिर के मुख्यद्वार पर अपने सैकड़ों प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाने के बाद वहां खड़ी रेहड़ी पर जमकर चाट का लुत्फ उठाया।

इसके बाद प्रसिद्ध बांकेबिहारी मंदिर में दर्शन कर मनौती मांगी। पत्रकारों से बात करते हुए  यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ब्रज के विकास के लिए जो योजनाएं सपा सरकार ने स्वीकृत की थी। उनमें से कोई भी योजना पूरी नही हो सकी है। विकास के नाम पर सरकारी धन का दुरुपयोग किया किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक लापरवाही से बांकेबिहारी मंदिर में हादसा हुआ है। उनके अनुसार कारीडोर बनने से पहले स्थानीय लोगों से राय मशविरा होना चाहिए।

 
Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...