Breaking News

भूतनाथ मेट्रो स्टेशन में खुला आर्यन रेस्टोरेंट, जल्द ही खुलेंगे 22 और आउटलेट


राहुुल यादव, लखनऊ। ठंड के मौसम में अगर आप परिवार के साथ बाहर खाना खाने की सोच रहे हैं तो आप लखनऊ मेट्रो के स्टेशनों पर जाकर पसंदीदा खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। राजधानी के प्रमुख मेट्रो स्टेशनों पर डोमिनोज़, आर्यन रेस्टोरेंट, जम्बो किंग जैसे मसहूर फूड आउटलेट उपलब्ध हैं, जहां आप अपनी पसंद का खाना खा सकते हैं। इसी क्रम में बुधवार को भूतनाथ स्टेशन पर आर्यन रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया गया।
राजधानी में लखनऊ मेट्रो के नॉर्थ-साउथ कॉरिडोर में कुल 22 स्टेशन हैं। इन स्टेशनों में आलमबाग, आलमबाग बस स्टैंड, दुर्गापुरी, हजरतगंज, केडी सिंह स्टेडियम, विश्वविद्यालय, भूतनाथ, मुंशीपुलिया जैसे स्टेशनों पर डॉमिनोज़, आर्यन रेस्टोरेंट, जंबो किंग, गोगो आइसक्रीम, बन मख्खन चाय, क्विक बाइट जैसे 17 फूड आउटलेट उपलब्ध हैं।
जलद ही मैट्रो इन मैट्रो स्टेशनो पर भी ये सुविधाएं
मौजूदा वक्त में लखनऊ मेट्रो की ओर से प्रॉपर्टी डेवलपमेंट पर खास ध्यान दिया जा रहा है। आगामी कुछ महीनों में विभिन्न मेट्रो स्टेशनों पर 22 नए आउटलेट खुलने जा रहे हैं एक दवा की दुकान व दो ऑटोमोबाइल शॉप भी शमिल हैं। ऐसे में आप आने वाले समय में दोस्तों व परिवार के साथ के साथ अवध के स्वाद का आनंद ले सकते हैं।  
चारबाग मेट्रो पर मिलेगी ये सुविधाएं
बता दें कि चारबाग जैसे व्यस्ततम स्टेशन पर डोमिनोज़ व क्विक बाइट जैसे मशहूर फूड आउटलेट के साथ ही आपकी जरूरत के हिसाब से एक जियो स्टोर सहित एस कुमार ट्रेडर्स की किराना दुकान भी मौजूद है, जहां आप जरूरी सामान की खरीदारी कर सकते हैं।
ठंड में सुरक्षित सफर के साथ मिलेगा ज़ाएका
गौरतलब है कि लखनऊ मेट्रो आपको न सिर्फ सुरक्षित सफर का भरोसा देता है, बल्कि आपकी अन्य सुविधाओं का भी ध्यान रखता हैं। यहां देश के कई बड़े ब्रांड आपकी सुविधा के लिए उपलब्ध हैं। इसी क्रम में बुधवार को भूतनाथ मेट्रो स्टेशन पर आर्यन रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया गया। बता दें कि है कि भूतनाथ स्टेशन पर पहले से ही जंबो किंग व ग्लोरिया आइसक्रीम भी उपलब्ध है।
सुरक्षा के साथ मनोरंजक को सफर- कुमार केशव
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक श्री कुमार केशव ने कहा कि यूपी मेट्रो की हमेशा कोशिश रहती है कि हम मेट्रो यात्रियों के सफर को सुरक्षित और आरामदायक बनाने के साथ ही आनंदमय भी बनाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यात्री सुविधा को ध्यान में रखते हुए आने वाले समय में 22 नए आउटलेट खोले जाएंगे जो यात्रियों के लिए सुविधाजनक होगी।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...