Breaking News

बुलंदशहर: वकील की हत्या पर प्रियंका का ट्वीट, कहा- क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 6 दिन से लापता वकील धर्मेंद्र चौधरी की लाश शुक्रवार देर रात मार्बल गोदाम से मिली है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पैसे के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही धर्मेंद्र चौधरी की हत्या की है।

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में कोरोना और क्राइम दोनों ही आउट ऑफ कंट्रोल है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैलता जा रहा है, क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर है।

बुलंदशहर में धर्मेन्द्र चौधरी का 8 दिन पहले अपहरण हुआ था। कल उनकी लाश मिली। कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर। हर घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण हैं। पता नहीं सरकार कब तक सोएगी?

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली का है। पुलिस का दावा है कि वकील धर्मेंद्र चौधरी की हत्या उसके दोस्त ने की है। रिपोर्ट के मुताबिक वकील धर्मेंद्र चौधरी को पहले किडनैप किया गया था।

फिर इसके बाद उसकी हत्याकर शव को गोदाम में छिपा दिया गया था। वहीं पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि धर्मेंद्र चौधरी ने अपने दोस्त को 81 लाख रुपये दे रखे थे। बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि धर्मेंद्र चौधरी जब बार-बार पैसे मांगने लगा तो उसे किडनैप कर लिया गया, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...