Breaking News

बिहार चुनाव: पीएम मोदी ने की मतदाताओं से कोविड-19 की सावधानी बरतने की अपील

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा के बुधवार को पहले चरण के मतदान के लिए मतदाताओं से वैश्विक महामारी कोविड-19 संबंधी सावधानियों का पालन करने की अपील करते हुए कहा, “याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान।” बिहार विधानसभा की 243 सीटों के तीन चरणों के मतदान में आज पहले दौर में 16 जिलों की 71 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

मोदी ने ट्वीट कर मतदाताओं से आग्रह किया, “बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान।” प्रधानमंत्री आज अपने चुनाव प्रचार के दूसरे दौर में तीन रैलियों दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना में संबोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान की अपील करते हुए कहा कि उनका हर वोट राज्य को भय और भ्रष्टाचार से दूर करेगा तथा उसे विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘बिहार के प्रथम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। आपका हर वोट बिहार को भय और भ्रष्टाचार से दूर रख विकास और प्रगति के पथ पर अग्रसर रखेगा।’’

वहीं भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मतदाताओं से अनुरोध किया कि कोरोना वारयस (कोविड-19) सम्बन्धी सावधानियों का ध्यान रखते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें। नड्डा ने ट्वीट किया, “बिहार विधानसभा चुनावों के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। आप का मत ही लोकतंत्र में आपकी सबसे सबसे बड़ी ताक़त है। मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि कोविड सम्बन्धी सावधानियों का ध्यान रखते हुए लोकतंत्र के इस महापर्व में जरूर हिस्सा लें। पहले मतदान, फिर जलपान।”

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...