Breaking News

बसपा विधायक असलम राइनी का अफसरों पर गंभीर आरोप, सीएम योगी से की शिकायत

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हाल ही में कई अफसरों के खिलाफ शिकायतें सामने आई हैं, जिस पर सीएम योगी की ओर से तत्काल कार्रवाई कर आरोपी अफसरों के निलंबित भी किया गया।

हालांकि अब इस क्रम में बहुजन समाज पार्टी के विधायक असलम राइनी ने भी अफसरों की बढ़ती मनमानी को लेकर सीएम योगी को पत्र लिखा है और साथ की तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

विधायक असलम राइनी ने सीएम योगी को पत्र लिखकर अफसरों पर गंभीर आरोप लगाया है और यह मांग की है कि सीएम योगी जल्द से जल्द आरोपी अफसरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

उन्होंने कहा है कि जनहित कार्यों में संबंधित विभाग के अधिकारी और कर्मचारी रुचि नहीं ले रहे हैं, ऐसे में इसका जिम्मेदार कौन है।

इसके साथ ही उन्होंने श्रावस्ती जिले के सीडीओ पर 11 महीने तक फाइल लटकाने के साथ ही कमीशन मांगने का आरोप भी लगाया है। बसपा विधायक ने कहा है कि भाजपा राज में जीरो टॉलरेंस की नीति में विधायक से भी धन की उगाही की जा रही है।

इन आरोपों के जरिए बसपा विधायक ने आरोपी अफसरों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। आपको बता दें कि इस मामले से जुड़ा विधायक असलम राइनी का एक पत्र भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...