Breaking News

बजाज कंज्यूमर केयर ने लॉन्च किया प्रीमियम मॉइस्चराइजिंग साबुन

आल्मंड ड्रॉप्स हेयर ऑयल की ब्रांड इक्विटी का लाभ उठाकर स्किनकेयर मार्केट में प्रवेश करने की तैयारी

राहुल यादव, नई दिल्ली: बजाज कंज्यूमर केयर लिमिटेड ने आज एक इवेंट में बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन को लॉन्च करने की घोषणा की । यह स्किनकेयर सेग्मेंट में कंपनी की नई पेशकश है । बादाम के तेल और विटामिन ई के लाभों से युक्त यह साबुन त्वचा को प्रीमियम मॉइश्चराइजेशन देता है , जिससे त्वचा कोमल , मुलायम और चमकदार बनती है । गहन वैज्ञानिक रिसर्च और इनोवेशन के साथ बनाए गए बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन त्वचा को बेहतर मॉइस्चराइजेशन देता है । मन को आनंदित करने वाली सुगंध , धोने में आसानी और प्रतिस्पर्धी कीमत जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ यह साबुन ग्राहकों को अनूठी किफायत देता है । बजाज आल्मंड ड्रॉप्स हेयर ऑयल कंपनी का एक बेहतरीन ब्रांड है और यह साबुन इसका लाभ उठाता है । इस तेल ने पिछले कई दशकों से 13,500 करोड़ रुपये के हेयर ऑयल मार्केट में अपनी स्थिति को मजबूत किया है और बेहतर ब्रांड इक्विटी हासिल की है ।

साबुन को लॉन्च करते हुए बजाज कंज्यूमर केयर के प्रबंध निदेशक जयदीप नंदी ने कहा , ” ग्राहक लंबे अरसे से हमसे इस तरह के मॉइश्चराइजिंग साबुन की मांग कर रहे थे और हम खुश हैं कि हम उनकी मांगों को ध्यान में रखकर प्रोडक्ट उनके लिए ला रहे हैं । बजाज आल्मंड ड्रॉप्स कई साल से भारतीयों का पसंदीदा प्रोडक्ट रहा है , जिसमें बादाम तेल और विटामिन ई की मौजूदगी न केवल बालों को बल्कि त्वचा को भी लाभ पहुंचाने के लिए अपनी खास पहचान रखती है । बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइश्चराइजिंग साबुन के साथ हम अब इसी फायदे को एक प्रीमियम साबुन के रूप में पेश कर रहे हैं । ”

नंदी ने कहा , ” हमें विश्वास है कि ग्राहकों ने जिस तरह से हमारे आल्मंड ड्रॉप्स तेल पर प्यार और भरोसा जताया है , वैसा ही रेस्पांस हमारे साबुन को भी मिलेगा । इस प्रोडक्ट को स्किनकेयर की सभी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए विकसित किया है । इसकी कीमत इसे हर कंज्यूमर सेग्मेंट के सुलभ बनाएगी । ” लिए इस ग्रेड 1 क्वालिटी साबुन की TFM वैल्यू 76 % है और यह आल्मंड ड्रॉप्स एन्ग्रेविंग वाले सुंदर रूप से डिज़ाइन आकार में आएगा । यह साबुन भारतीय बाजार में अलग – अलग आकारों में आकर्षक कीमतों में बेचा जायेगा । भारतीय साबुन बाजार 20,000+ करोड़ रुपये का है और इसमें ग्राहकों की जरूरतें भी तेजी से बढ़ रही हैं । ग्राहक ऐसे साबुनों को प्राथमिकता दे रहे हैं , जो नहाने के बाद त्वचा के रुखेपन से आजादी दिलाए । उन्हें प्राकृतिक तत्वों वाले प्रोडक्ट भी पसंद आ रहे हैं । बजाज आल्मंड ड्रॉप्स माइश्चराइजिंग साबुन में बादाम का तेल और विटामिन ई जैसे प्राकृतिक न्यूट्रिएंट्स हैं । इस समय बाजार में उपलब्ध प्रीमियम मॉइश्चराइजिंग साबुनों की कीमतें बहुत अधिक हैं । इससे आम ग्राहकों के लिए बेहतर साबुन खरीदना मुश्किल हो जाता है । इसी कमी को बेहद किफायती बजाज आल्मंड ड्रॉप्स माइश्चराइजिंग साबुन से दूर किया जा रहा है ।

Loading...

Check Also

हाईसेंस ने अपने AC पोर्टफोलियो को बढ़ाया

PM 2.5 हेल्थ फिल्टर, और 100% कॉपर बिल्ड, यह एसी इमबोडीज पर्यायवरण को बिना नुकसान ...