Breaking News

बच्चे को दूध पिलाने के लिए बाप ने लगाई ‘Tech Jugaad’, देख कर दंग रह जाएंगे आप

तकनीक के इस जमाने में ‘जुगाड़’ की अपनी अलग अहमियत है। सोशल मीडिया पर एक पिता का ‘टेक जुगाड़’ वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो चीन का है, जिसमें एक शख्स अपने मासूम बच्चे को बोतल से दूध पिला रहा है। लेकिन बच्चे को दूध पिलाने के इस तरीके को देख कर इंटरनेट की पब्लिक इस पिता की फैन हो गई है।

सबने इस जुगाड़ू पिता की जम कर तारीफ की है। लोगों का कहना है कि मां की गैरमौजूदगी में बच्चे को शांति से दूध पिलाने का यह जुगाड़ वाकई में काबिलेतारीफ है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस पिता ने एक टैबलेट को मुखौटे की तरह चेहरे पर पहन रखा है। टैबलेट की स्क्रीन पर बच्चे की ‘मां’ की तस्वीर लगी है, जिसे देखकर मासूम सुकून के साथ मजे में दूध पी रहा है।

उसे ऐसा लग रहा है कि जैसे उसकी मां ही उसे दूध पिला रही हो। गौरतलब है कि इस वीडियो को सबसे पहले चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर शेयर किया गया था।

इस वायरल वीडियो को देख कर सभी इस पिता की तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो काफी इमोशनल भी है आपकी जानकारी के लिए बता दें, बच्चे को दूध पिलाने के लिए किसी पिता ने ऐसा पहली बार नहीं किया है।

इससे पहले भी ब्राजील में एक शख्स ने अपने मासूम बच्चे को दूध पिलाने के लिए उसकी मां की तस्वीर चेहरे पर लगाई थी। फिर उसने एक ब्रा पहनकर बच्चे को फीड कराया था। उस बच्चे को भी यही अहसास हुआ कि उसकी मां ही उसे दूध पिला रही है।

Loading...

Check Also

कल रात मैंने एक सपना देखा…मैं बना कांग्रेस अध्यक्ष : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पिछले कई दिनों से समाचार चैनलों, सोशल मीडिया और सुबह ...