Breaking News

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कोविड-19 से तीसरी मौत, मृत बुजुर्ग की रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

अशोक यादव, लखनऊ। प्रधानमंत्री संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रविवार को एक और कोरोना पीड़ित एक बुजुर्ग की मौत हो गयी। इसके साथ ही अब प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों की संख्या तीन पर पहुंच गयी है। कोरोना पीड़ित मरीज की मौत के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

कोरोना से वाराणसी में यह पहली मौत है। रोहनियां के गंगापुर के रहने वाले 55 साल के व्यक्ति की शुक्रवार को बीएचयू में मौत हुई थी। रविवार को उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

पूरे गंगापुर इलाके को सील कर दिया गया है। पेशे से दुकानदार मृतक बुजुर्ग 15 मार्च को कोलकाता से लौटा था। 22 मार्च को इसे जुकाम हुआ, जिसके बाद 2 जगहों पर इनका प्राइवेट इलाज कराया गया।

प्राइवेट डॉक्टरों ने बीएचयू में दिखाने को कहा, जिसके बाद शुक्रवार को पीडित को बीएचयू ले जाया गया। डाक्टरों ने इलाज शुरू करने के साथ कोरोना जांच कराई। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई। जिसमें मृतक को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया।

मृतक के परिवार में 10 लोग हैं। बुजुर्ग की मौत के बाद गंगापुर के वार्ड को सील कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले बस्ती निवासी एक युवक की गोरखपुर मेडिकल काॅलेज और मेरठ में एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 250 के करीब पहुंच गयी है।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...