Breaking News

पतंजलि ने लांच की कोरोनिल श्वासरि किट, कोरोना के 100 फीसदी इलाज की गारंटी

अशाेेेक यादव, लखनऊ। पूरी दुनिया में आज कोरोना महामारी मौत का तांडव कर रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक कोरोना के प्रभावी इलाज के लिए न तो कोई दवा खोजी जा सकी है, और न ही वैक्सीन तैयार की जा सकी है।

लेकिन योग गुरू बाबा रामदेव ने दावा किया है कि उनकी पतंजलि कंपनी ने कोरोना को मात देने वाली दवा तैयार कर ली है। दावा है पतंजलि की इस आयुर्वेदिक दवा से कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 100 प्रतिशत है।

मंगलवार को बाबा रामदेव ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर पतंजलि की कोरोनिल श्वासरि किट लांच की। बाबा ने बताया कि पतंजलि योग पीठ में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों पर किए गए इस दवा के परीक्षण में चैंकाने वाले परिणाम मिले हैं।

आयुर्वेदविजय कोरोनिल श्वासारि तीन से 7 दिन के अंदर इस दवा के सेवन से कोविड-19 से संक्रमित मरीज निगेटिव हो गए हैं।

योग गुरू ने कहा, पूरी दुनिया इंतजार कर रही थी कि कोरोना की कोई दवा बने। हमें गर्व है कि हमने कोरोना की पहली आयुर्वेदिक दवा तैयार कर ली है। रामदेव ने कहा है कि हमने इसे पूरी रिसर्च के साथ तैयार किया है।

पतंजलि की कोरोनिल का 100 प्रतिशत रिकवरी रेट है। हमारे पास लोगों के सभी प्रश्नों और आशंकाओं का जवाब है। पतंजलि ने पूरी वैज्ञानिता के साथ इसे बनाया है।

बाबा रामदेव ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि इस दवा को बनाने में हमने देसी सामान का इस्तेमाल किया है। जिसमें मुलैठी-काढ़ा, गिलोय, अश्वगंधा, तुलसी और श्वासरि का प्रयोग करते हुए कई अन्य जड़ी बूटियां डाली हैं।

योग गुरू ने बताया कि अगले सात दिन में कोरोनिल पतंजलि के सभी स्टोरों पर मिलने लगेगी। इसके लिए एक ऐप भी लांच किया जाएगा। जिसकी मदद से घर पर ये दवाई पहुंचाई जाएगी।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...