Breaking News

पंजाब से एंबुलेंस पहुंची बाराबंकी, एडीजी की निगरानी में शुरू हुई जांच

पंजाब प्रान्त में मुख़्तार अंसारी को कोर्ट ले जाने वाली विवादित एम्बुलेंस पुलिस बाराबंकी ले आयी है। जिसकी जांच में परिवहन विभाग और आरआई की संयुक्त टीम ने एडीजी लखनऊ जोन की निगरानी में जांच शुरू कर दी है।

मंगलवार को बाराबंकी पहुंची विवादित एम्बुलेंस की जांच की गंभीरता को देखते हुऐ लखनऊ जोन के एडीजी एस. एन. साबत जांच की स्थिति का जायजा लेने बाराबंकी पुलिस लाइन पहुंचे। जहां उन्होंने एम्बुलेंस का स्वयं निरीक्षण करते हुए जांच टीम को निर्देशित भी किया।

इस दौरान उन्होंने जांच की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि बाराबंकी से गयी पुलिस ने एम्बुलेंस यूपी 41 एटी 7171 को पंजाब के रोपड़ जिले में ऊना चंडीगढ़ मार्ग स्थित हाइवे के निकट ढाबे से लावारिस हालत में पंजाब पुलिस से हासिल करके लाया है। जिसकी टेक्निकल जांच के लिये एआरटीओ अधिकारी पंकज सिंह की टीम और आरआई करेंगे। इस निरीक्षण के बाद इसमें क्या-क्या परिवर्तन है यह पता लगेगा।

उन्होंने कहा कि जहां तक इसके इन्वेस्टीगेशन की बात है इसमें हम लोगों की टीम जो मऊ भी गयी थी। काफी हद तक हम इसकी तह तक पहुंच चुके है। हमारी एक टीम अभी भी पंजाब में जांच में जुटी हुई है। एडीजी ने कहा की विशेष बातें टेक्निकल जांच के बाद ही पता चलेगी।

पुलिस अधीक्षक उत्तरी के नेतृत्व में गठित एसआईटी में सीओ हैदरगढ़ के नेतृत्व में मऊ गयी पुलिस टीम ने बीते दिन एम्बुलेंस के कागजातो के फर्जीवाड़े में एक शख्स को वहां से गिरफ्तार किया था। जिसे मंगलवार को कोतवाली प्रभारी ने एडीजी के सामने लाया। पकड़े गये मुख़्तार अंसारी का गुर्गे राजनाथ यादव को मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया।

Loading...

Check Also

संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, गाजियाबाद : संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में ...