Breaking News

पंकज कुमार ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’

राहुल यादव, लखनऊ।
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) ने जुलाई, 2020  महीने में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले कर्मचारी, पंकज कुमार, एसएसई (वर्क) को ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ पुरस्कार से सम्मानित किया।

बता दें कि 22 मार्च, 2020 से सरकार द्वारा लॉकडाउन की घोषणा के बाद से, यूपीएमआरसी द्वारा डेवलप किए गए ग्रीन कॉरिडोर को बचाना संगठन के लिए एक बड़ी चुनौती थी। तब, जब किसी प्रकार की आवाजाही की अनुमति नहीं थी, पंकज कुमार ने समर्पण और साहस के साथ नेतृत्व किया और कोविड-19 के पास के लिए नागरिक अधिकारियों से संपर्क कर लॉकडाउन के दौरान निरंतर ग्रीन कॉरिडोर में पानी देने के लिए एक टीम तैनात करके पौधों को बचाया। 


यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने पंकज कुमार को ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ (जुलाई 2020 के लिए) प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। पंकज कुमार  को प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अपने उत्साह, समर्पण और साहस के लिए यूपीएमआरसी के प्रशासनिक भवन, गोमती नगर में आयोजित पुरस्कार समारोह के दौरान, केशव ने उन्हें उनकी अनुकरणीय सेवा और कौशल के लिए बधाई दी।
यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने कहा कि ,”यूपीएमआरसी से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति हमारी शक्ति का स्तंभ है और हमारे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लोगों को बोर्ड में रखा गया है जो अपने सभी लोगों के साथ वर्ल्ड क्लास पब्लिक ट्रांसपोर्ट सिस्टम प्रदान करने के एक ही मिशन के लिए समर्पित और प्रतिबद्ध हैं।” पंकज कुमार, एसएसई (वर्क) ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए अपने अच्छे आचरण, कर्तव्य के प्रति समर्पण और साहस से सभी को प्रभावित किया। हम, आज भी संकट की घड़ी में एक टीम के रूप में अपनी क्षमता के साथ लखनऊ के लोगों की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...