Breaking News

नूपुर शर्मा के खिलाफ अखिलेश की टिप्पणी पर सख्त हुआ महिला आयोग, यूपी पुलिस से की तीन दिन में कार्रवाई करने की मांग

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की निलंबित सदस्य नूपुर शर्मा के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और यूपी पुलिस से सपा मुखिया खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है। बता दें कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद साबह के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की थी।

वहीं इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट सख्त रुख अख्तियार करते नूपुर शर्मा को टीवी पर आकर देश से माफी मांगने की बात कही। सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव ने नूपुर शर्मा के साथ ही भाजपा पर तीखा हमला किया। अखिलेश ने कहा कि सिर्फ मुख को नहीं शरीर को भी माफी मांगनी चाहिए और देश में अशांति और सौहार्द बिगाड़ने की सजा भी मिलनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डीएस चौहान को लिखे पत्र में एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि अखिलेश का ट्वीट सरासर उकसाने वाला है। उन्होंने कहा, “राष्ट्रीय महिला आयोग ने अखिलेश यादव के ट्वीट पर गौर किया है, जिसमें नूपुर शर्मा के खिलाफ नफरत और द्वेष की भावना को भड़काने, दो धार्मिक समूहों के बीच सांप्रदायिक वैमनस्य को भड़काने की बात कही गई है, यह बेहद निंदनीय है।”

रेखा शर्मा ने लिखा, “मामले की गंभीरता को देखते हुए आपको अखिलेश यादव के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की जरूरत है। नूपुर शर्मा पहले से ही अपनी जान के लिए खतरा झेल रही हैं। ऐसे में अखिलेश का ट्वीट शर्मा पर हमला करने के लिए आम जनता के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है। इसकी निष्पक्ष जांच समयबद्ध तरीके से पूरी की जानी चाहिए। तीन दिन के भीतर कार्रवाई करने की जरूरत है।”

Loading...

Check Also

संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, गाजियाबाद : संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में ...