Breaking News

बुराड़ी शव कांड: अभी भी राज ही है 11 मौतों का राज, दाढ़ी वाले शख्स की तलाश में क्राइम ब्रांच की टीम

लखनऊ /नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुई 11 मौतों के राज अभी तक एक राज ही बना हुआ है. क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक किसी नतीजे पर नही पहुँच पाई है. लगतार इस मामले में नए नए खुलासे हो रहे है. सूत्रों की माने तो अब क्राइम ब्रांच की टीम एक दाढ़ी वाले शख्स की तलाश में है. पुलिस को जानकारी मिली है कि वो शख्स घर पर आता जाता रहता था, और हो सकता है कि उसी ने इनका ब्रेन वॉश ना किया हो. सूत्रों की माने तो वो दाढ़ी वाला शख्स दो-ढाई घंटे रुकता था. पुलिस को उसी पर इन लोगों का मोक्ष के नाम पर ब्रेन वॉश करने का शक है, उसकी तलाश की जा रही है।

37 पन्नों पर बरगद की पूजा,बड़ी जटाओं की तरह मौत
वही सूत्रों की माने तो रजिस्टर के 37 पन्नों पर बरगद की पूजा के बारे में लिखा, ये भी लिखा है कि ये पूजा रात को 12 से 1 बजे के बीच करनी है। क्राइम ब्रांच के सूत्र बताते हैं कि जिस हालत में सभी 10 शव लटके थे वो बरगद के पेड़ की बड़ी-बड़ी जटाओं की तरह ही थे.तो क्या इन मौत का किसी पूजा विशेष से सीधा रिश्ता है.पुलिस पड़ताल में जुटी है.

पुलिस अब इस केस की जांच सामूहिक आत्महत्या बता रही 
क्राइम ब्रांच के सूत्रों की माने तो पोस्टमार्टम में ये खुलासा होने के बाद पुलिस अब इस केस की जांच सामूहिक आत्महत्या के आधार पर कर रही है, पहले पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया गया था.पुलिस की तहकीकात में 5 फोन नंबर सामने आए हैं, जिन पर लगातार बातें होती थी, पुलिस इन फोन नंबरों की पड़ताल कर रही है।ललित और उसकी पत्नी सबसे आखिरी में मरे
ललित और उसकी पत्नी सबसे आखिरी में मरे, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के हाथ खुले हुए थे, क्राइम ब्रांच की टीम इस एंगल पर भी जांच कर ही है, कि कही इन दोनों ने पहले सबको मोक्ष प्राप्ति के लिए तैयार किया और उनके मरने के बाद खुद को भी फांसी लगा ली।

ललित ने लगवाए थे पाइप
जी न्यूज के संवाददाता की ओर से घर की पड़ताल में दीवार में 11 पाइप देखे थे, इन पाइप का क्या 11 मौतों से भी कोई संबंध है, क्योंकि घर मे 11 लाशें मिली, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है, जब हमने पड़ताल की तो जानकारी मिली कि ये पाइप ललित ने हवा के लिए लगवाए थे।

Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...