Breaking News

तीन सप्ताह तक नहीं हो हो सकती तांडव के डायरेक्टर की गिरफ्तारी, बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

अशाेक यादव, लखनऊ। वेब सीरीज तांडव में हिंदू देवताओं के अपमान को लेकर लखनऊ में केस दर्ज करने के बाद यूपी पुलिस की एक जांच टीम मुंबई में है। इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट ने तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर सहित तीन अन्य को इस केस में 3 सप्ताह की ट्रांजिट एंटीसिपेटरी बेल दे दी है। आरोपियों के वकील अनिकेत उज्ज्वल निकम ने कहा कि इस दौरान ये लोग रेग्युलर अग्रिम जमानत के लिए अदालत में अर्जी देंगे।

विवादास्पद वेब सीरीज तांडव के खिलाफ लखनऊ में दर्ज एक मामले की जांच करने के लिए उत्तर प्रदेश की चार सदस्यीय एक टीम बुधवार को मुंबई पहुंची। उत्तर प्रदेश पुलिस टीम अमेजन प्राइम वीडियो की श्रृंखला के निर्माताओं और कलाकारों के बयान दर्ज कर सकती है। इस सीरीज पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप लगाए गए हैं।

क अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के कर्मी सुबह मुंबई पहुंचे और वे मदद के लिए उपनगरीय अंधेरी में पुलिस उपायुक्त (डिटेक्शन -1) के कार्यालय गए। उत्तर प्रदेश पुलिस टीम के दो सदस्य दोपहर में दक्षिण मुंबई में मुंबई पुलिस मुख्यालय भी गए। मुंबई पुलिस मुख्यालय में उत्तर प्रदेश पुलिस के कर्मियों ने कहा कि उन्हें यहां अपने समकक्षों से सहयोग प्राप्त हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने सोमवार को कहा था कि ”तांडव के निर्माताओं को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कीमत चुकानी पड़ेगी।”तांडव में सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान अयूब, डिपंल कपाड़िया जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने काम किया है। 

Loading...

Check Also

मुक्ता आर्ट्स का टीवी शो ‘जानकी’ 2.95 अंकों के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर; सुभाष घई ने टीम को बधाई दी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सुबाह घई, जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों और ‘परदेस’, ‘राम लखन’, ...