Breaking News

टाइट सिक्योरिटी के बीच होगी वरुण-नताशा की शादी, वेडिंग वेन्यू पर नजर रखेंगे सीसीटीवी कैमरे

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शनिवार को वरुण धवन अलीबाग के सासवने इलाके में स्थित के ‘द मैन्शन हाउस’ में पहुंच गये है। इसी लक्जरी रिसॉर्ट में 24 जनवरी को वरुण धवन और नताशा की शादी होने वाली है। बात करें वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स की तो शादी स्थल के आसपास अभी से बेहिसाब गार्ड्स और सीसीटीवी कैमरा इंस्टॉल कर दिए गए हैं।

मर्सिडीज में आगे की सीट में बैठे वरुण धवन ब्लू जींस पैंट और सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुए थे। वरुण धवन से पहले डायरेक्टर शशांक खेतान और वरुण के पहुंचने के कुछ ही देर बाद डिजाइनर मनीष‌‌ मल्होत्रा भी शादी के वेन्यू पर पहुंचे।

वरुण की होने वाली दुल्हन नताशा दलाल 22 जनवरी को ही अपने परिवारवालों के साथ अलीबाग पहुंच गयीं थीं। वरुण धवन के पिता डेविड धवन, मां लाली धवन, वरुण के भाई रोहित और भाभी, वरुण के चाचा अनिल धवन अपनी बेटी अंजनी और पत्नी के साथ शुक्रवार को दोपहर को ही मुम्बई से अलीबाग पहुंच गये थे। इन सभी के अलावा ‘हम तुम’ और ‘फना जैसी हिट फिल्मों के डायरेक्टर कुणाल कोहली भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ शुक्रवार की रात को अलीबाग पहुंचे।

आपको बता दे कि नताशा और वरुण स्कूल के दिनों से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों एक दूसरे को तब से डेट कर रहें हैं जब वरुण ने बॉलीवुड में एक्टिंग भी शुरू नहीं की थी। चैट विद करीना कपूर खान शो में वरुण ने कहा था , में नताशा से स्कूल में मिला था। हम तब से डेटिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन हम ग्यारहवीं क्लास तक बहुत अच्छे दोस्त बन चुके थे। लेकिन मुझे अभी भी वह पल अच्छे से याद है जब मैंने उसे पहली बार देखा था। उसे देखते ही मुझे लगा जैसे प्यार हो गया है।

सालों तक वरुण और नताशा ने अपने रिलेशनशिप को राज ही रखा. पहली बार वरुण ने 2019 में नताशा के जन्मदिन पर एक सोशल मीडिया पोस्ट कर रिलेशनशिप के बारे में फैंस को बताया था। कॉफी विद करण में वरुण धवन ने पहली बार ऐलान किया था को वो नताशा से शादी करेंगे।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...