Breaking News

जल्द शुरू हो रहा KBC का 14 सीजन, बिग बी ने दर्शकों को दी जानकारी

मुंबई। टीवी का सबसे फेमस गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। ज्लद अमिताभ बच्चन इसे लेकर वापस आ रहे हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने आज शनिवार को सोशल मीडिया पर नए सीजन का पहला प्रोमो जारी कर ये खुशखबरी अपने दर्शकों को दी है।

केबीसी 14 का पहला प्रोमो सामने आया है, जिसमें अपकमिंग शो के रजिस्ट्रेशन को लेकर बिग बी ने दर्शकों को जानकारी दे रहे हैं। प्रोमो में बताया कि सपने सिर्फ देखने ही नहीं है, बल्कि उन्हें पूरा करने का अब समय आ गया है।

प्रोमो में एक जोड़ा चांदनी रात में अपनी छत पर चारपाई पर लेटा दिख रहा है। पति अपनी पत्नी से बड़ा घर बनाने, बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और किसी दिन पत्नी को स्विट्जरलैंड ले जाने का वादा करता है। अपने सपनों के बारे में सुनकर पत्नी खुश हो जाती है। कई साल गुजर जाते हैं और पति अभी भी अपनी खाट पर, उसी घर की छत वैसे ही सपनों की बातें अपनी पत्नी से करता है। लेकिन पति की बातों को सुन पत्नी नाराज़ हो जाती है।

तभी बिग बी कहते हैं सपनों देख कर खुश मत होइए। उन्हें पूरा करने के लिए फोन उठाइए। 9 अप्रैल, रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन। सिर्फ सोनी पर।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...