Breaking News

जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त: राहुल गांधी

अशाेक यादव, लखनऊ। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधा है। रसोई गैस और डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट किया है और पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर तंज कसा है।

रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त। राहुल ने ट्विटर पर एक अखबार का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें तेल और गैस की बढ़ती कीमतों की तुलना की गई है।

इस स्क्रीनशॉट में बताया गया है कि 1 जुलाई, 2020 को जयपुर में रसोई गैस के प्रति सिलेंडर की कीमत 594.5 रुपये थी जबकि सात जनवरी, 2021 को यह रकम 698 रुपये हो गई। वहीं जयपुर में 1 जुलाई 2020 को डीजल का दाम 81.32 रुपये लीटर था जबकि अब जनवरी, 2021 में यह 83.64 रुपये हो गया है। पेट्रोल के दामों को लेकर लिखा गया है कि साल 1 जुलाई 2020 को पेट्रोल की कीमत 87.57 रुपये थी जो सात जनवरी 2021 को 91.63 रुपये हो गई।

आपको बता दे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे है। आज  उनके दौरे का दूसरा दिन है। वे अक्सर कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। रविवार को उन्होंने ट्विटर के जरिए मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है।

Loading...

Check Also

मोदी सरकार देश में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की कोशिश कर रही है, सावधान रहें – रामगोविंद चौधरी

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व नेता प्रतिपक्ष उत्तरप्रदेश रामगोविंद चौधरी ...