Breaking News

छोटे से हेयर क्लिप से इतना खौफ खा गई बिल्ली, देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर अक्सर बिल्लियों की वीडियो ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं। कई बार बिल्लियां लड़ते-झगड़ते हुए नजर आ जाती हैं तो कई बार ऐसी फनी हरकत करती हुई दिखती हैं जिन्हें देखकर ही हंसी छूट जाती है। ऐसी ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप पक्का हंस पड़ेंगे। इस वीडियो में बिल्ली एक हेयर क्लिप से इस तरह डरती हुई नजर आ रही है जैसे कोई हथियार हो। वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

https://www.instagram.com/p/CeV4i7RKCDE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6678cced-fcf8-4486-9408-0c071b934490

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ब्राउन शेड की बिल्ली को एक शख्स हेयर क्लिप से डराता हुआ नजर आ रहा है। बिल्ली हेयर क्लिप को देखकर इतना डर जा रही है, जैसे उसे किसी हथियार से मारा जा रहा हो। बिल्ली जैसे-जैसे हेयर क्लिप को बंद और खुलते देख रही है, ऐसे-ऐसे रोबोट की तरह एक्टिंग करती हुई दिख रही है। वीडियो इतनी ज्यादा फनी है कि लोग इस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो को cats_feed_ पेज से शेयर किया गया है। इस पेज पर बिल्ली की इस वीडियो को हजारों की तादाद में लोग देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोग बिल्ली की इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Loading...

Check Also

पर्वत शिखर भागीरथी-II, फतह करने वालों का मध्य कमान मुख्यालय में पहुंचने पर भव्य स्वागत

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : पर्वत शिखर भागीरथी-II के फतह करने के बाद अभियान के ...