Breaking News

घर के बाहर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या, शव को देख मचा हड़कंप

इटावा। थाना क्षेत्र के ग्राम पाली खुर्द में घर के बाहर दरवाजे पर सो रहे 25 वर्शीय युवक के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई, सुबह जागने पर घर से बाहर आये परिजनों में चारपाई पर जयकिशन के शव को देख हड़कंप मच गया। सूचना पर एडीशनल एसपी रामबदन सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी बैजनाथ,कोतवाल महेंद्र प्रताप सिंह ने मौका मुआयना किया। घटना स्थल पर फोरेंसिक व डाॅग स्क्वायड टीम ने भी पहुँच कर जांच पड़ताल की। थाना पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। समाचार लिखे जाने तक हत्या का कारण स्पस्ट नही हो सका,परिजनों ने किसी से कोई रंजिश नही होने की बात कही।वही दूसरी ओर ग्रामीणों में दबी जुबान से प्रेम प्रसंग की चर्चा रही।

पाली खुर्द गाँव मे उस समय हड़कंप मच गया जब गांव के आशाराम के घर के बाहर पड़ी चारपाई पर उनके 25 वर्षीय पुत्र जयकिशन का शव देखा गया। मृतक की भाभी अंजना ने बताया कि सुबह 5 बजे करीब जागने पर घर से बाहर आये पुत्र प्रियांशु ने बाहर चारपाई पर जयकिशन के नही उठने की बात कहने पर जाकर देखा तो जयकिशन को मृतावस्था में देख दंग रह गई। मृतक खेती में सहयोग करता था कभी कभी दूसरे का किराए पर ट्रैक्टर चलाने भी जाता था।

मेरे परिवार की किसी से कोई रंजिश नही है, मृतक के 11 वर्षीय भतीजे प्रियांशु ने बताया कि घर से बाहर आने पर चारपाई पर लेटे चाचा का सिर अंगोछे/कपड़े से ढका था। घटना की जानकारी होते ही अन्य परिजन व कई ग्रामीण मौके पर पहुच गए।वही महिला परिजनों में चीख पुकार मच गई। मृतक के बड़े भाई गिरजेश का कहना है कि घर के बाहर चारपाई पर लेटे जयकिशन की रात्रि के दौरान हत्या कर दी गई। किसी से कोई रंजिश नही होने के चलते हत्या का कारण पता नही चल पा रहा है। सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की,वही डॉग स्क्वायड टीम ने भी घटना स्थल के आसपास दौड़ लगाई। घटना की सूचना एडीशनल एसपी रामबदन सिंह, सीओ बैजनाथ, कोतवाल महेंद्र प्रताप सिंह ने मौका मुआयना किया।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...