Breaking News

कोरोना की लड़ाई में कमजोर नहीं पड़ना है, क्योंकि यह लड़ाई अब भी गंभीर है और कोरोना के हमले का खतरा लगातार चुनौतीपूर्ण बना हुआ है: नरेन्‍द्र मोदी

अशाेेेक यादव, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों का आह्वान किया कहा है कि कोराेना के खिलाफ लड़ाई अब भी गंभीर है और इसे किसी भी स्तर पर कमजोर नहीं होने देना है।

मोदी ने आकाशवाणी से हर माह प्रसारित अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में रविवार को कहा कि कोरोना की लड़ाई में कमजोर नहीं पड़ना है, क्योंकि यह लड़ाई अब भी गंभीर है और कोरोना के हमले का खतरा लगातार चुनौतीपूर्ण बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए जिन नियमों का पालन करते आए हैं, उनको जारी रखना है। इसके लिए अब भी नियमि रूप से समय समय पर हाथ धोने हैं, मास्क पहनना है, दूसरे आदमी से दो गज की दूरी बनाए रखनी है।

अपने आस-पास सफाई रखनी है और कोरोना को हराने के लिए इन सब सावधानियों का वैसे ही पालन करते रहना है, जैसे अभी तक करते आए हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा “हम सबको ये भी ध्यान रखना होगा कि इतनी कठिन तपस्या के बाद, इतनी कठिनाइयों के बाद देश ने जिस तरह हालात संभाला है, उसे बिगड़ने नहीं देना है।

हमें इस लड़ाई को कमज़ोर नहीं होने देना है। हम लापरवाह हो जाएं या सावधानी छोड़ दें तो ये कोई विकल्प नहीं हैं। कोरोना के खिलाफ़ लड़ाई अब भी उतनी ही गंभीर है।

आपको, आपके परिवार को, कोरोना से अभी भी उतना ही गंभीर ख़तरा हो सकता है। हमें, हर इंसान की ज़िन्दगी को बचाना है अपने लिए, अपनों के लिए, अपने देश के लिए, ये सावधानी ज़रूरी हैं।”

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...