Breaking News

कोरोना की दूसरी लहर के कहर से हर तरफ हाहाकार और योगी चुनाव प्रचार में व्यस्त- अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार पर फिर सवाल उठाया और कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट भयावह होता जा रहा है और योगी भाजपा के स्टार प्रचारक बने चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

संक्रमित लोगों की संख्या और मौतों में रोजाना वृद्धि हो रही है। कोरोना पर नियंत्रण की पारदर्शी समुचित व्यवस्था के बजाय मुख्यमंत्री भाजपा के स्टार प्रचारक बने अन्य राज्यों में भाषण देते घूम रहे हैं।

राज्य सरकार के बेपरवाह भाजपाई कोरोना पर नियंत्रण के झूठे दावे के साथ बस अपनी वाहवाही लूटने में लगे हैं। नतीजा सामने है कोरोना की दूसरी लहर के कहर से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की लापरवाह सरकार के चलते कोरोना का संक्रमण थमने की उम्मीद नहीं दिख रही है। इसके सापेक्ष स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरीके से बदहाल हैं। कोरोना जांच के नाम पर महज खानापूरी हो रही है। समय से जांच परिणाम न मिलने से गम्भीर रोगियों को भी अस्पतालो में इलाज नहीं मिल रहा है। कितने ही लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ चुके हैं।

उन्होंने कहा कि अस्पतालों में न बेड हैं, न पर्याप्त मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ है। समाजवादी सरकार में स्वास्थ्य की जो सुविधाएं शुरू की गई थी भाजपा ने उन्हें ध्वस्त कर दिया और अब लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है। हर तरफ बस अव्यवस्था और अराजकता का राज है।

Loading...

Check Also

संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, गाजियाबाद : संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में ...