Breaking News

कोरोना का ताण्डव जारी, योगी सरकार कोमा में- अशोक सिंह

 

राहुल यादव, लखनऊ।

उ0प्र0 कांग्रेस के प्रवक्ता अशोक सिंह ने प्रदेश में जारी कोरोना के ताण्डव को लेकर योगी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पिछली कोरोना वेब से कोई सीख न लेते हुए जनता को आज मरणासन्न अवस्था में छोड़ चुकी है। मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ, राजधानी से सांसद एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित स्वास्थ्य मंत्री सिर्फ हवाई दावों के जरिए कोरोना के दूसरे वेब से निपटने की बातें कर रहे हैं। सरकार की निरंकुशता ही है कि आक्सीजन, दवाएं, एल-3 बेड और पर्याप्त अस्पतालों को उपलब्ध कराने की बजाए वह शवदाह गृह की बाउण्ड्री वाल को टिन शेड से ढक रही है ताकि प्रदेश की जनता मौतों की वीभत्सता और सरकार की नाकामियों को न देख सके।

प्रवक्ता  सिंह ने कहा कि सरकार ने अगर पिछले वर्ष की कोरोना वेब से सबक लिया होता और कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गांधी , प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू  ने लगातार कोरोना महामारी को रोकने एवं उसके समुचित इलाज हेतु व्यवस्था सुनिश्चित कराये जाने को लेकर योगी सरकार को सचेत किया था लेकिन बावजूद इसके अब तक सरकार की तरफ कोरोना महामारी से निपटने के लिए न तो गंभीर प्रयास किये गये और न ही कोई समुचित कार्ययोजना ही बन पाई है जिसका नतीजा है कि आज प्रदेश की जनता कोरोना की वीभत्सता में तिल-तिल कर अपनी जान गंवाने के लिए मजबूर है।

प्रवक्ता ने कहा कि सरकार अब कोरोना की भयावहता को लेकर हड़बड़ाहट में अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए आदेश पर आदेश जारी कर रही है किन्तु आम जनता केा कोरोना से बचाने हेतु समुचित इलाज और अस्पतालों में एल-3 बेडों, आक्सीजन, रेनडेसिवर इंजेक्शन आदि की व्यवस्था करने में कतई संजीदा नहीं है। यह उ0प्र0 की जनता के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

Loading...

Check Also

संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, गाजियाबाद : संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में ...