Breaking News

एक बार फिर से Tata Sky ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, कम कर दी HD सेटटॉप बॉक्स की कीमत

डायरेक्ट टू होम सेवा प्रदाता कंपनी Tata Sky ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को तोहफा देते हुए अपने सेटटॉप बॉक्स की कीमत में कटौती कर दी है। टाटा स्काई ने इस बार अपने एचडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत कम की है। इससे पहले कंपनी ने एसडी सेटटॉप बॉक्स को सस्ता किया। आइए जानते हैं विस्तार से…

टाटा स्काई का एचडी सेटटॉप बॉक्स अब सिर्फ 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इससे पहले इसकी कीमत 1,899 रुपये थी। वहीं टाटा स्काई के एसडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत 1,399 रुपये है। हालांकि यह सिर्फ सेटटॉप बॉक्स की कीमत है। इंस्टॉलेशन के लिए ग्राहकों को अलग से पैसे देने होंगे। इस कटौती के बाद टाटा स्काई डीटीएच के मार्केट में मजबूत पकड़ बनाने में टाटा स्काई को काफी मदद मिलेगी। 

वहीं एयरटेल डिजिटल टीवी की बात करें तो इसका एचडी सेटटॉप बॉक्स सिर्फ 769 रुपये में मिल रहा है। ऐसे में कीमत के मामले में टाटा स्काई का मुकाबला एयरटेल डिजिटल टीवी से तो नहीं है। वहीं एयरटेल डिजिटल टीवी का एसडी सेटटॉप 569 रुपये में मिल रहा है। इसमें भी इंस्टॉलेशन के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे। इससे पहले इसकी कीमत 1,899 रुपये थी। वहीं टाटा स्काई के एसडी सेटटॉप बॉक्स की कीमत 1,399 रुपये है। हालांकि यह सिर्फ सेटटॉप बॉक्स की कीमत है। इंस्टॉलेशन के लिए ग्राहकों को अलग से पैसे देने होंगे।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...