Breaking News

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर: डीजीपी, डीएम, समेत कई अफसर संक्रमित, रोशन जैकब को लखनऊ डीएम का चार्ज

अशाेक यादव, लखनऊ। राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। विधायक, सांसद से लेकर मुख्यमंत्री तक इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं हमारी सुरक्षा में लगे आईएएस और आईपीएस अफसर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यूपी के डीजीपी एससी अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और डीएम अभिषेक प्रकाश कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। तीनों अफसरों ने खुद को होम आइसोलेट किया है। खनन निदेशक रोशन जैकब लखनऊ की कार्यवाहक डीएम बनाई गईं हैं।

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। एसएसपी ऑफिस अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल पहले से ही पॉजिटिव हैं और एसपी ट्रैफिक की भी तबीयत खराब चल रही है।

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इससे पहले प्रमुख सचिव एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। दो स्टाफ भी कोरोना की चपेट में आए थे। इसके साथ ही यूपी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

आपको बता दें कि यूपी में संक्रमण के प्रसार के खतरे को देखते हुए एक बार फिर जांच का दायरा बढ़ाने की कवायद तेज कर दी गई है। यहां प्रतिदिन मिलने वाले संक्रमितों की संख्या 27 हजार को का पार कर गई है वहीं मरने वालों का आकड़ा भी 100 के पार है।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...