Breaking News

उत्तर प्रदेश: बहराइच में शराब पीकर हंगामा और मारपीट करने वाले 8 पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक पार्टी में शराब पीकर हंगामा और मारपीट करने के आरोपी यूपी पुलिसकर्मी के 8 सिपाहियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया है और साथ ही घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि 20/21 सितम्बर की रात रिसिया थाने में तैनात कांस्टेबल महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ था। जिसमे अन्य सिपाहियों ने पार्टी में शराब पीकर हंगामा और मारपीट की थी। इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को नहीं दी गई थी।

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की इस हरकत से आम लोगों के बीच पुलिस की छवि खराब हुई है। लिहाजा घटना के आरोपी आरक्षी राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान और महेश शुक्ला को निलंबित किया गया है। घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानन्जय सिंह को सौंपी गई है।

दरअसल रिसिया थाने में तैनात सिपाही महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ। पार्टी में थाने के ही कुछ सिपाही शामिल हुए। पार्टी के दौरान जमकर जाम छलके। बताया जाता है कि जब शराब का नशा चढ़ा तो सिपाहियों ने अपना आपा खो दिया और जमकर हंगामा काटा।

जिस कारण सिपाहियों की आपस में मारपीट भी हुई। सिपाहियों के इस हंगामे और मारपीट की सूचना किसी ने अपने आला अफसरों को नहीं दी। बाद में मामला खुला तो एसपी द्वारा एक्शन लिया गया।

Loading...

Check Also

संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने फाउंडर्स डे इवेंट का सफल आयोजन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, गाजियाबाद : संतोष डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में ...