Breaking News

उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में बस और पिकअप वैन के बीच भीषण हादसा, 7 की मौत व 32 घायल

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। पीलीभीत के पुरानपुर इलाके में बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई है। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है और 32 लोग घायल हो गए हैं। घटना की जानकारी पीलीभीत के SP ने दी है।

बता दें बस पूरनपुर खुटार हाईवे पर लखनऊ के केसरबाग डिपो की थी, जिसकी टक्कर पिकअप से हो गई और यह हादसा हो गया। सूचना पर एसपी जयप्रकाश समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला गया। हालत गंभीर होने पर 10 लोगों को रेफर किया गया है।

हादसा शनिवार सुबह 3 बजे पूरनपुर खुटार हाईवे पर हुआ। लखनऊ के केसरबाग डिपो की बस सवारियां लेकर पीलीभीत की ओर आ रही थी। रास्ते में सेहरामऊ उत्तरी के समीप बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके बाद बस और पिकअप में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई।

हादसे की सूचना पर एसपी समेत पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू कर यात्रियों को बाहर निकाला लेकिन तब तक सात लोगों की मौत हो चुकी थी। SP जयप्रकाश ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ बैठे यात्रियों के मुताबिक मृतक लखनऊ के बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की अभी जांच कर रही है।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...